Enter your keyword

post

‘अखिलेश का ‘आईटी‘ है ‘इनकम फ्रॉम टेरर‘, मुख्तार, अतीक और नाहिद हसन ब्रांड एम्बेसडर‘ – अनुराग ठाकुर जी

‘अखिलेश का ‘आईटी‘ है ‘इनकम फ्रॉम टेरर‘, मुख्तार, अतीक और नाहिद हसन ब्रांड एम्बेसडर‘ – अनुराग ठाकुर जी

योगी सरकार ने यूपी को बनाया सही अर्थ में इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का हब, लाखों को मिला रोज़गार

बोले ठाकुर, यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार

लखनऊ 22 जनवरी 2022। केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री व भाजपा के प्रदेश चुनाव सहप्रभारी श्री अनुराग ठाकुर ने शनिवार को हजरतगंज चौराहे पर प्लेकार्ड प्रचार अभियान शुरू किया। राजधानी लखनऊ के हजरतगंज चौराहे में अलग-अलग स्थानों पर हुए कार्यक्रम में 5-5 कार्यकर्ता भाजपा सरकार के काम के बारे में जानकारी देती हुई तख्तियां (प्लेकार्ड) लेकर खड़े थे। कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव के ‘आई.टी. का मतलब ‘इनकम फ्रॉम टेरर (आतंक से कमाई)‘ है और मुख्तार अंसारी, यूनुस अंसारी, अतीक अहमद और नाहिद हसन जैसे माफिया इसके ब्रांड एंबेसेडर थे। इनका आतंक ही था कि सपा शासनकाल में असली आईटी यानी ‘इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी‘ सेक्टर की कंपनियां यूपी नहीं आती थीं। यह योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार है कि बीते 05 साल में इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी क्षेत्र में लाखों युवाओं को बिना भेदभाव नौकरी मिली है और यूपी आईटी हब के रूप में पहचाना जा रहा है।

उन्होंने कहा कि अपराधियों, माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई हुई और अखिलेश के ‘इनकम फ्रॉम टेरर‘ वाली आईटी को बाहर भगा दिया। हमने पिछले पांच वर्ष में मोदी-योगी की सरकार में बिना भेदभाव, बगैर भ्रष्टाचार के लाखों युवाओं को रोज़गार दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टीम व यहां के फ्रंट लाइन वर्कर्स ने जो काम किया आज पूरी दुनिया उसकी सराहना कर रही है। कई देशों की जितनी आबादी नहीं, उससे ज्यादा कोविड टीके उत्तर प्रदेश में लगे हैं, वास्तव में यूपी की जनता बधाई की पात्र है। वहीं सपा की वर्चुअल रैली से जुड़े एक प्रश्न का जवाब देते हुए ठाकुर ने कहा कि अखिलेश यादव को ‘वर्चुअल का मतलब तो पता नहीं है और बातें करते हैं लैपटॉप बांटने की। भाजपा कार्यकर्ता कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अपनी बात जनता तक पहुंचाएंगे। बता दें कि बीते दिनों सपा राज्य मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम को वर्चुअल रैली नाम दिया गया था, जब कि कार्यक्रम में चुनाव आयोग के निर्देशों का उल्लंघन किया गया था। जिसे लेकर चुनाव आयोग ने सपा को चेतावनी भी दी थी।

शनिवार शाम को हजरतगंज स्थित अटल चौक पर प्लेकार्ड अभियान की शुरुआत हुई। अभियान की शुरुआत करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि यूपी की जनता एक बार फिर भाजपा सरकार लाने के लिए तैयार है। आज अटल चौक पर पांच अलग-अलग विषयों पर जिस तरह से प्लेकार्ड पर लिखकर सरकार के उपलब्धियों का प्रदर्शन किया है, ऐसे ही पूरे प्रदेश में होगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के घर-घर जनसंपर्क की चर्चा करते हुए अनुराग ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे और भाजपा सरकार की उपलब्धियों को बताकर जनता से मतदान के लिए निवेदन करेंगे।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा के नेतृत्व में लखनऊ में हजरतगंज चौराहे पर मेयर संयुक्ता भाटिया, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ल, मुंशी पुलिया चौराहे पर मंत्री आशुतोष टंडन, बापू भवन चौराहे पर मंत्री ब्रजेश पाठक, कैसरबाग चौराहे पर मंत्री महेंद्र सिंह, बंगला बाजार चौराहे पर मंत्री स्वाति सिंह, चौक चौराहे पर मंत्री मोहसिन रजा, बॉलिंगटन चौराहे पर विधायक सुरेश तिवारी और परिवर्तन चौक पर विधायक नीरज बोरा उपस्थित रहे।