लखनऊ 11 अगस्त 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं के निराकरण के लिए कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री उपस्थित रहे। पत्रकारों द्वारा पूछे गये सवालों का जबाव देते हुए कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री ने कहा कि आज लगभग 150 जनसमस्याएं हमारे समक्ष आयी, उनमें 57 समस्याएं जो मकान और जमीन से संबन्धित, पुलिस विभाग, तहसील, तथा कुछ ग्रामीण स्तर की समस्याएं थी, समस्याओं के संदर्भ में जिलाधिकारी एवं संबन्धित अधिकारियों से बात-चीत कर उन्हें निर्देशित करके लगभग 90 प्रतिशत समस्याओं का समाधान कर दिया गया।

04

प्रदेश में विपक्षी नेताओं द्वारा की जा रही गुण्डागर्दी पर पूछे गये सवाल पर श्री शास्त्री ने कहा कि योगी जी की सरकार में किसी भी प्रकार की कोई गुण्डागर्दी बर्दाश्त नहीं की जायेगी, गुण्डा प्रवृत्ति वाले लोगों पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी चाहे वो किसी भी पार्टी या दल से संबन्धित हो।

श्री शास्त्री ने सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे तक जनसमस्याओं का निस्तारण किया। मा0 मंत्री जी के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 राकेश त्रिवेदी एवं प्रदेश मंत्री धर्मवीर प्रजापति जनसमस्याओं के निराकरण में जुटे रहे।
भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर कल दिनांक 12 अगस्त को सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे कैबिनेट मंत्री जय प्रताप सिंह जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगे। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 राकेश त्रिवेदी एवं प्रदेश मंत्री धर्मवीर प्रजापति एवं कार्यालय सहायक आनंद पाण्डेय भी उपस्थित रहेंगे।