उत्तर प्रदेश भारत का हृदय प्रदेश है। देश की राजनैतिक, सामाजिक, आर्थिक दिशा-दशा तय करने में उ0प्र0 महत्वपूर्ण भूमिका रखता है। पिछले 14 वर्षों से लोकलुभावन नारों के प्रभाव में आकर प्रदेश दुव्र्यवस्था का शिकार बनता रहा है। प्रदेश लगातार पिछड़ता गया। प्रदेश में सत्तासीन लोगों द्वारा पोषित गुण्डाराज व भ्रष्टाचार से त्रस्त जनता मुक्ति चाहती थी।

इन 14 वर्षों में विपक्ष में रहकर अनथक साधना करते हुए हमने समय-समय पर जनहित के मुद्दों के लिए हर स्तर पर प्रर्दशन करके सड़क से लेकर सदन तक जनता की आवाज बुलन्द करने का कार्य किया एवं जनजाग्रति पैदा की।
विगत 2014 के लोकसभा चुनावों में यशस्वी नेता श्रृद्धेय श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में जनता का विश्वास अर्जित करने के बाद से ही भाजपा की केन्द्र सरकार लगातार जनकल्याण की योजनाओं पर कार्य कर रही है। हमारी केन्द्र सरकार ने प्रधानमंत्री जन-धन योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा बैंक योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, स्वच्छ भारत अभियान, पं0दीन दयाल ग्राम ज्योति योजना, इन्द्रधनुष योजना, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, अटल पेंशन योजना, नोट बन्दी, प्रधानंत्री फसल बीमा योजना आदि सफलतम योजनाओं के माध्यम से देश-प्रदेश के जन-जन के हृदय में अपना स्थान बनाने का कार्य किया। भाजपा आमजन की आशा एवं विश्वास की किरण बनकर उभरी।

हमने 2014 लोकसभा चुनाव के बाद से ही सदस्यता, सम्पर्क, बूथ प्रबन्धन, सेक्टर संयोजक व बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन, बूथ समितियों की विधानसभावार बैठकें, युवा सम्मेलन, महिला सम्मेलन, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, अनुसूचित जाति सम्मेलन, माटी तिलक प्रतिज्ञा, अलाव-चैपाल परिवर्तन यात्रा आदि कार्यक्रमों के माध्यम से जन-जन के विश्वास को भाजपा की विजय के संकल्प के रूप में परिवर्तित करने का कार्य किया है। इन सभी कार्यक्रमों में पार्टी के सभी निष्ठावान कार्यकर्ताओं ने विजय अभियान के सिपाही के रूप में कठिन प्ररिश्रम करते हुए प्राण-प्रण से कार्य किया। जिसके लिए यह कार्यसमिति अपने सभी कार्यकर्ताओं का अभिनन्दन करती है।

2017 विधानसभा चुनावों में जनता ने उत्तर प्रदेश को बचाने के लिए जवाबदेही समझकर कि भाजपा ही सुशासन ला सकती है। भाजपा ही प्रदेश में आकण्ठ फैले भ्रष्टाचार एवं सत्ता पोषित गुण्डाराज से मुक्ति दिला सकती है। जनता-जनार्दन ने इन चुनावों में भाजपा गठबन्धन को अपना असीम प्यार विश्वास देने का कार्य किया। जिसके चलते हमारे दल को एकतरफा जनादेश के रूप में 325 सीटों पर विजयश्री प्राप्त हुई है। यह चुनाव उ0प्र0 की राजनीति में ऐतिहासिक चुनाव साबित हुए हैं। प्रदेश में माननीय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में राष्ट्रवादी भाजपा सरकार का गठन हुआ है।

विधानसभा चुनावों के बाद होने वाली यह प्रथम प्रदेश कार्यसमिति बैठक है। उ0प्र0 की यह कार्यसमिति जनता-जनार्दन का आर्शीवादस्वरूप मिले इस ऐतिहासिक जनादेश को कोटिशः नमन करते हुए आभार ज्ञापित करती है। हम गांव-गरीब, किसान, झुग्गी-झोपड़ी के इंसान गरीब को आराध्य मानकर कठिन परिश्रम करते हुए कार्य करने का संकल्प भी लेते हैं। विधानसभा चुनावों में मिली करारी हार के बाद ईवीएम पर ठीकरा फोड़नें में लगे विपक्षी दलों को दिल्ली एम.सी.डी. चुनावों ने समुचित जवाब दिया है। हम कार्यसमिति के इस अवसर पर दिल्ली एमसीडी चुनावों में मिले प्यार के लिए दिल्ली की जनता का भी अभिनन्दन करते हैं।

धन्यवाद प्रस्ताव प्रदेष उपाध्यक्ष श्री अष्वनी त्यागी तथा अनुमोदन प्रदेष मंत्री कौषलेन्द्र सिंह तथा अमर पाल मौर्य ने किया। प्रस्ताव सर्व सम्मति से पारित हुआ।