भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर जनता की समस्याओं का निराकरण जारी

19 मई को चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगे

लखनऊ 18 मई 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनता के दरबार में कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह जनता की समस्याओं के निस्तारण में जुटे। कैबिनेट मंत्री ने पत्रकारों से वार्तालाप करते हुए कहा कि अराध्य जनता का दर्शन भी मिल रहा है और जनता की समस्याओं के समाधान से जिम्मेदारी भी पूरी हो रही है।

ग्रामीण अभियंत्रण सेवा मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह (मोती सिंह) ने पत्रकारों के प्रश्नों के उत्तर देते हुए कहा कि 22 करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में 100 से 150 लोग ही जन सहयोग केन्द्र में प्रतिदिन आ रहे है। इसका अर्थ है कि जिले स्तर पर जनता की समस्याओं का समाधान हो रहा है। अन्यथा यहां 50 हजार लोग प्रतिदिन अपनी समस्याएं लेकर आते। 50 दिन पहले जो सरकार थी उसके मंत्री और विधायक जनता से नहीं मिलते थे। योगी सरकार जबाबदेही और जिम्मेदारी के साथ जनता की सेवा में लगी है।

unnamed (25)

श्री सिंह ने चर्चा करते हुए कहा कि लखनऊ, उन्नाव, रायबरेली, सीतापुर में भू-माफिया अधिक है, सभी पर अंकुश लगेगा। सरकार को भ्रष्टाचार के जिन मामलों की जानकारी हो रही है कमेटी बनाकर उनकी जांच कराई जा रही है। मेरे विभाग ने भ्रष्टाचार के मामलों की जांच रिपोर्ट 15 से 45 दिनों में उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है। एंटी रोमियो दल पर पूछे प्रश्न पर कहा कि बहिन-बेटियो का सम्मान और सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है अब एंटी रोमियों दल का नाम बदलकर नारी सुरक्षा बल कर दिया गया है। सहारनपुर घटना पर कहा कि भाजपा रविदास जी का सम्मान करती है और करती रहेगी। संत रविदास जी की जयंती पर आयोजन को लेकर मायावती जी और अखिलेश जी परेशान हो गए है।

श्री सिंह ने बताया कि अवैध कब्जो, विभागीय लापरवाही, पेंशन, नौकरी, स्थानांतरण जुड़े मामले अधिक आए है। कैबिनेट मंत्री के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष बाबूराम निषाद, प्रदेश मंत्री शंकर गिरि एवं कार्यालय सहायक आन्नद पाण्डेय भी समस्या समाधान में रत रहे।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर दिनांक 19 मई को सुबह 09 बजे से दोपहर 01 बजे तक कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगे। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 राकेश त्रिवेदी एवं प्रदेश मंत्री धर्मवीर प्रजापति भी उपस्थित रहेंगे।