भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं का हुआ समाधान
11 मई को कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री रहेंगे उपस्थित

लखनऊ 10 मई 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जन समस्याओं के निस्तारण का क्रम अनवरत जारी है। खादी ग्रामोद्योग मंत्री सत्यदेव पचैरी ने जन सहयोग केन्द्र पर जन सुनवाई की। समस्याओं के समाधान से जनता में सरकार के प्रति विश्वास की बहाली हुई है।

unnamed (6)

कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष बाबूराम निषाद एवं प्रदेश मंत्री शंकर गिरि सुबह 11 बजे से जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए जुट गए। दोपहर 02 बजे तक समस्याओं के समाधान में रत रहे। पं0 दीन दयाल उपाध्याय के अंत्योदय पथ पर बढ़ते हुए संगठन और सरकार जनता तक न्याय पहुंचाने के अपने कर्तव्य में जुटी है।

कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि जमीन पर अवैध कब्जे, गांव में बिजली के खम्बे न होना, शासकीय विवाद, नौकरियों में विनियमितिकरण की समस्याओं को लेकर लोग आए है। सम्बन्धित अधिकारियों और विभागों का तत्सम्बन्धित कार्यवाही के लिए विषय भेज दिए है। सीधें अधिकारियों से भी बात की गई है।

unnamed (7)

श्री पचौरी ने कहा कि सरकार जन अपेक्षाओं के अनुरूप काम कर रही है। लोगों की समस्याओं का निस्तारण हो रहा है। 2019 की तैयारियों पर कहा कि संगठनात्मक कार्यक्रम सतत प्रक्रिया है। कार्यकर्ता अहर्निश काम कर रहे है। जब तक भारत में एकमेव पार्टी भाजपा नहीं हो जाती तब तक विश्राम नहीं है। खादी ग्रामोद्योग के प्रश्न पर कहा कि खादी बोर्ड की नई नीति बनेगी, खादी जनप्रिय व लोकप्रिय होगी।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर दिनांक 11 मई को सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे तक कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगे। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष बाबूराम निषाद एवं प्रदेश मंत्री शंकर गिरि भी उपस्थित रहेंगे।