अपने कर्तव्य के साथ-साथ युवाओं को राष्ट्रीय मुद्दे के प्रति सचेत रहना होगा – सुनील बंसल

लखनऊ 01 फरवरी 2018, भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा प्रदेश में चलाए जा रहे मिलेनियम वोटर महाभियान 2018 के तहत औरैया, कानपुर नगर, कानपुर देहात एवं गोरखपुर नगर में कार्यशाला का आयोजन किया गया।
गोरखपुर में आयोजित मिलेनियम वोटर महा अभियान 2018 की कार्यशाला को संबोधित करते हुए प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने 18 वर्ष की आयु पूर्ण करने वाले युवाओं का आवाहन किया, श्री बंसल ने समाज में युवाओं की भूमिका राष्ट्र के लिए सही योगदान क्या हो सकता है इसके लिए सचेत किया युवाओं को अपने कर्तव्य के साथ साथ राष्ट्रीय मुद्दों के प्रति सचेत होकर उसके लिए कार्य करने की योजना को दर्शाया।

इसी प्रकार औरैया एवं कानपुर नगर वह कानपुर देहात की कार्यशाला को संबोधित करते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने बताया कि युवा श्रेष्ठ भारत और समृद्ध भारत के लिए बजट के संदेशों को घर-घर ले जायें जिससे आम जनता को इसका पूरा लाभ मिल सके।

आप 18 वर्ष की आयु के युवा वोटर हो आपके अंदर जोश होना चाहिए आप मिलेनियम मोटर के माध्यम से अपने आसपास के सभी लोगों को जोड़िए उनको उनके मताधिकार के बारे में बताइए माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी एवं मुख्यमंत्री योगी जी की योजनाओं को बताइए जिस प्रकार एक युवा अपने परिवार को आगे ले जाता है वैसे ही देश का भविष्य आप सभी युवाओं के हाथ में है इसके लिए आप आगे बढ़ें घर घर जाएं और प्रत्येक 18 वर्ष पूर्ण करने वाले युवाओं को मिलेनियम वोटर के अभियान के तहत अपनी पार्टी व वोटर लिस्ट से जोड़ें।


इसी प्रकार संत कबीर नगर में भाजपा के प्रदेश मंत्री सुभाष यदुवंश ने मिलेनियम वोटर महा अभियान के तहत आयोजित कार्यशाला को संबोधित किया उन्होंने अधिक से अधिक युवाओं को अपने साथ जोड़ने का लक्ष्य युवाओं को निर्धारित करने को कहा। कार्यक्रम के इसी क्रम में शामली चंदौली बरेली फैजाबाद लखीमपुर व एटा जिला में भी कार्यशालाओं का आयोजन किया गया आगामी आयोजित होने वाली कार्यशाला में भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत पाठक 2 फरवरी को मेरठ महानगर की कार्यशाला में उपस्थित रहेंगे।