आजम खान और रामगोपाल यादव से अखिलेश यादव करा रहे हैं हिन्दुओं का अपमान – डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 06 फरवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि अखिलेश यादव बताएं कि क्या वह आजम खां के बयान से सहमत है और बहुसंख्यक हिन्दुओं को दंगाई मानते है? डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि आजम खान जैसे लोग अखिलेश सरकार में मंत्री पद पर रहे यह प्रदेश के लिए शर्म की बात है। बहुसंख्यको को अपमानित करके अल्पसंख्यक तुष्टीकरण की सपाई नीति को प्रदेश की सम्मानित जनता पहले भी माकूल जबाब दे चुकी है, आगे भी देंगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि अखिलेश यादव की तुष्टिकरण नीति बहुसंख्यकों को अपमानित करने से प्रारम्भ होती है और इसी कड़ी में आजम खान द्वारा बहुसंख्यकों को दंगाई कहा गया है। कंाग्रेस द्वारा भगवा आंतक शब्द गढ़ा गया, तो सपा ने अब बहुसंख्यक दंगाई शब्द गढा है। बहुसंख्यक वर्ग सनातन रूप से सहिष्णु है, जिसके मूल में सर्वे भवन्तु सुखिनः -सर्वे सन्तु निरामया का भाव निहित है। हिन्दुओं को अपमानित करके तुष्टीकरण की राजनीतिक विसात विछाने में माहिर अखिलेश यादव ने अब आजम खां और रामगोपाल यादव जैसे लोंगो को हिन्दुओं के गाली देने के लिए छोड़ दिया है।

डाॅ. पाण्डेय ने कहा कि बहुसंख्यक हिन्दु राष्ट्र की शाश्वत संस्कृति का संवाहक है। जिस संस्कृति ने पूरे विश्व को मानवता का पाठ पढ़ाया है। उस हिन्दु को दंगाई कहकर भारतीय संस्कृति एवं भारतीयता का अपमान किया गया है। अखिलेश यादव को आजम खान के बयान पर माफी मांगना चाहिए। तुष्टीकरण की नीति का जबाब सपा-बसपा-कांग्रेस को जनता पहले भी दे चुकी है, आगामी चुनाव में भी फिर देगी।