आम जनता ने सभी नगर निकायों को भाजपा को सौंपने का मन बनाया – डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय

प्रदेश में अराजकता, लूटमार, भ्रष्टाचार रोका तथा गरीब जनता की भलाई के लिए किया काम – योगी आदित्य नाथ

लखनऊ 26 नवम्बर 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मुरादाबाद तथा सहारनपुर की जनसभा को सम्बोधित किया।
प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि आप सबका अभूतपूर्व समर्थन व उत्साह नगर निगम निकाय चुनाव में मुरादाबाद तथा सहारनपुर सहित सभी नगर निकायों की कमान सौंपने का फैसला है। यह जनता की जीत का संदेश देती है। उन्होंने कहा कि 29 तारीख को महापौर प्रत्याशी एवं पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में मतदान करना है। योगी जी के सम्मान में यह नौजवान जय जय श्रीराम नारा लगाकर भाजपा का सम्मान कर रहे है।

श्री पाण्डेय ने कहा कि आपके आर्शीवाद से देश का नेतृत्व करने वाली मोदी सरकार ने 39 सर्जिकल स्ट्राईक कर व चीन के सेना को वापिस भेजने का काम किया। मोदी सरकार आप लोगो के बीच सबके साथ सबके विकास के संकल्प को साकार करने के लिए पूरी मजबूती से काम कर रही है। गन्ना किसानों को 95 प्रतिशत पैसा मिला गया है। प्रदेश में पेराई सत्र 2017-18 में संचालन हेतु प्रस्तावित कुल 119 चीनी मिलों में से अब तक 87 चीनी मिलों में पेराई कार्य प्रारम्भ करा दिया गया है, जबकि पिछले वर्ष इस अवधि में 79 मिलें ही संचालित थीं। अब तक इस वर्ष 91.81 लाख टन गन्ने की पेराई की जा चुकी है, जबकि पिछले वर्ष इस अवधि में 50.46 लाख टन गन्ने की पेराई की गई थी। वर्तमान पेराई सत्र में अब तक 1227.70 करोड़ रुपए के गन्ना मूल्य का भुगतान किसानों को किया जा चुका है, जबकि पिछले वर्ष इसी अवधि में 170.18 करोड़ रुपए का भुगतान किया गया था। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष के मुकाबले इस वर्ष चीनी परता में वृद्धि हुई है, जो अब 9.72 प्रतिशत है, जबकि पिछले वर्ष यह 9.66 प्रतिशत थी। किसान खुशहाल रहेगा तो प्रदेश खुशहाल रहेगा। उन्होंने कहा कि 29 नवम्बर को कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर भाजपा महापौर प्रत्याशी तथा पार्षदों प्रत्याशियों को विजय बनाये।

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि पिछले 2 घण्टे से आप सभी मा0 वक्ताओं को सुन रहे थे। मैं यह कहने के लिये आया हूँ। कि आप लोंगो ने प्रदेश में हमारी सरकार बनाई है। पार्टी ने जो काम कराये है। वे गरीब जनता की भलाई के लिए है। प्रदेश में अराजकता, लूटमार, भ्रष्टाचार कायम था उसे रोका। प्रदेश में सबसे पहले बूचडखानों को बन्द किया। एंटी रोमियों स्कायड का गठन किया। जिससे बहन बेटियां अपने आप में सुरक्षित महसूस कर रही है। सपा की सरकार भाजपा के लोंगो को परेशान करती थी माया पैसा देखती थी, विकास के नाम पर गरीब जनता का पैसा पानी की तरह बहाया। किस क्षेत्र से कितना पैसा उगाहा जाय यही उनका ऐजेण्डा रहा। प्रदेश में भू-माफिया डरे हुए है। दीपावली का त्यौहार अयोध्या से है लेकिन पूरे प्रदेश में अयोध्या जैसी दीपावली बननी चाहिए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि 653 नगर निगम इकाईयां प्रदेश में है इन सभी को एलईडी लाइटों से जगमगाना है। यह कार्य हमने प्रारम्भ कर दिये है। पहले चार निगम में यह कार्य प्रारम्भ हो चुके है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा महापौर प्रत्याशी तथा पार्षदों पद के सभी प्रत्याशियों को कमल फूल के सामने वाले बटन दबाकर विजयी बनाएं।

जनसभा में प्रमुख रूप केन्द्रीय मंत्री सतपाल सिंह, पंचायती राज्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह, समाज कल्याण मंत्री राज्य मंत्री गुलाबो देवी, खेल मंत्री चेतन चौहान, राज्यमंत्री बलदेव सिंह ओलख, सांसद सर्वेश सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष जंसवन्त सैंनी उपस्थित रहे।