‘ग्राम स्वराज’ से ‘न्यू इंडिया’ का सपना पहुंच रहा जनता के द्वार – डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय

– प्रधानमंत्री मोदी के न्यू इंडिया के सपने को पूरा करने भाजपा इस अभियान के माध्यम से जनता के पास और जनता के साथ

– प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प सब का मान, सब तक ज्ञान, सबकी पहचान, सबका कल्याण और सबका ध्यान पूरा करने निकली भाजपा

लखनऊ 23 अप्रैल 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि भाजपा ग्राम स्वराज अभियान के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प सब का मान, सब तक ज्ञान, सबकी पहचान, सबका कल्याण और सबका ध्यान पूरा करने निकल पड़ी है। ग्राम स्वराज अभियान गांव-गांव जनता के द्वार जाकर केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को पहुंचाने की अद्वितीय पहल है। प्रधानमंत्री मोदी के न्यू इंडिया के सपने को पूरा करने के लिए भाजपा इस अभियान के माध्यम से जनता के पास और जनता के साथ है।

डॉ. पांडेय ने कहा कि भाजपा सरकारों का लक्ष्य समृद्ध गांव, खुशहाल किसान, प्रगतिशील नौजवान और मजबूत इंसान है। भाजपा के मंत्री, सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, महापौर, नगरपालिका व नगर पंचायत अध्यक्ष, राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्र पदाधिकारी, जिला प्रभारी, जिलाध्यक्ष, पूर्व जिलाध्यक्ष सहित नेता गांवों में रात्रि प्रवास करके चैपाल लगाकर प्रधानमंत्री मोदी के सबका साथ, सबका विकास के मंत्र के साथ सरकारी योजनाओं का लाभ सीधे जनता तक पहुंचा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा भारत को स्वस्थ, समृद्ध और भेदभावमुक्त बनाने के संकल्प पर कार्य कर रही है। केंद्र सरकार और राज्य की भाजपा सरकार गरीबों, दलितों, पिछड़ों को सामाजिक आर्थिक रूप से सशक्त बनाने और ग्रामीण क्षेत्रों को सुविधा सम्पन्न बनाने के लिए आयुष्मान भारत, सबको मकान के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना योजना, प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना, मुद्रा योजना, उज्जवला रसोई गैस योजना, सौभाग्‍य योजना सहित अनेक योजनाएं चला रही है। भाजपा सत्ता को सुख न मानकर सेवा का माध्यम मानती है, इसलिए इस अभियान के माध्यम से इन योजनाओं को जनता के बीच ले जाकर इनका लाभ दिलाना हमारा उद्देश्य है।