जिस तरह सभी नदियां सागर में समाहित होती है उसी तरह देश भर के पिछड़े वर्ग के लोग पूरी तरह से श्री नरेन्द्र मोदी जी के साथ – केशव प्रसाद मोर्य

लखनऊ 09 अगस्त 2018, भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित किये जा रहे सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस तरह सभी नदियां सागर में समाहित होती है उसी तरह आज देश भर में पिछड़े वर्ग के जो भी लोग है वे आज पूरी तरह से नरेन्द्र मोदी जी के साथ है। उन्होंने कहा जबसे नरेन्द्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने है तबसे लेकर अब तक आप उनकी एक-एक दिन की गतिविधियां देखिये। उन्होंने इस देश के गरीबों के लिए, दलितों, पिछड़ो, महिलाओं, किसानों के लिए, इस देश के नौजवानों की बेहतरी के लिए क्या किया है अगर उसका जितना वर्णन किया जाये कम होगा। श्री मौर्य ने प्रदेश के हर जिले में किसी एक सड़क का नाम कर्पूरी ठाकुर के नाम पर करने का ऐलान किया।

श्री मौर्य ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा के चुनावों में किसी को विश्वास नहीं था कि हम इतने बड़े बहुमत से सत्ता में आयेंगे। उन्होंने कहा आपने अपनी ताकत दिखाई 2014 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बना दिया और 2017 में ताकत दिखाई तो 300 से अधिक सीटें जीता करके उ0प्र0 में भाजपा का कमल खिला दिया। उन्होंने आहवाहन किया कि आपने 2014 में 73 सांसद जिताये अब 2019 में 73$ सांसद जीताकर एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी जी के सशक्त नेतृत्व को विजयी बनाने में संकल्प लेकर यहां से जाइये। उन्होंने कहा आज विपक्षी पर्टियां मोदी जी को रोकने का कुचक्र और असफल प्रयास कर रही है। लेकिन देश का गरीब, दलित, पिछड़ा, वंचित, किसान, नौजवान सभी जानते है कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेन्द्र मोदी जी ईमानदारी के साथ गरीबों के लिए काम कर रहे है। उन्होंने भ्रष्टाचार को रोकने का काम किया है।

श्री मौर्य ने आजादी के बाद जिन गरीबों को सरकारी योजनाओं का लाभ अभी तक नहीं मिला था उन तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने का काम प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने किया है। उन्होंने कहा आज भ्रष्टाचार मुक्त भारत-विकास युक्त भारत बनाने के लिए ईमानदारी से काम करने वाली सरकार हमारे पास केन्द्र में है। उन्होंने कहा राहुल गांधी और उनका कुनबा सपा-बसपा या अन्य विरोधी दल मोदी जी को रोकने में लगे है। क्यों कि कांग्रेस जानती है कि अबकी अगर मोदी जी आ गये तो फिर कांग्रेस कभी भी सत्ता में नहीं आ पायेगी।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जब देश की जनता मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना चाहती है तो क्या सारे विरोधी दल मिल करके मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने से रोक पायेंगे ?

उन्होंने कहा कि सम्पूर्ण पिछड़ा वर्ग समाज से कोई किसी जाति विरादरी का होगा मैं उन सबका आहवाहन करना चाहूँगा कि श्री नरेन्द्र मोदी जी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए सम्पूर्ण पिछड़ा वर्ग समाज एकजुट होकर एक सूत्री अभियान चलाकर फिर से भाजपा का कमल खिलाने और उ0प्र0 में भाजपा के 73$ सांसद जिताने के लक्ष्य के साथ संकल्पबद्ध होकर काम में जुट जाये।

इस अवसर पर भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश वर्मा, पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के अध्यक्ष बाबू राम निषाद, समाज कल्याण निर्माण निगम के अध्यक्ष बीएल वर्मा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा के सह प्रभारी ब्रज बहादुर, पूर्व एमएलसी रामचन्दर प्रधान, हीरा ठाकुर सहित कई अन्य प्रमुख लोगों ने भी बैठक को संबोधित किया।