देश को देता संदेश गौरव शाली हमारा उत्तर प्रदेश – सुभाष यादव

लखनऊ 25 मार्च 2018। देश को देता संदेश गौरवशाली हमारा उत्तर प्रदेश का नारा भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव ने नारा दिया और कहा भाजपा हर नए युवाओं को काम करने का मौका देते है। भायुमों प्रदेश अध्यक्ष ने कहा भाजपा हर युवाओं को सपना देखने का मौका देती है। मैं एक गरीब किसान का बेटा हूँ जो भाजपा ने मुझे उत्तर प्रदेश का भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष बनाया है।

भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष ने कहा सुभाष यादव जी अध्यक्ष बनने के बाद सर्वप्रथम मथुरा में दर्शन बांके बिहारी जी वृन्दावन दर्शन किया। उसके बाद लगातार भाजपा संगठन 6 क्षेत्रों में प्रवास किया और 28 जिलों में जाकर जिलों के युवा मोर्चा के कार्यालय ने स्वागत किया और भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव जी ने उत्तर प्रदेश में 270 स्थानों में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया तथा 38 सभाओ को सम्बोधित किया और 4700 किलो मीटर की यात्रा की मात्रा किया और प्रदेश अध्यक्ष ने अभी तक 50000 नए युवाओं को जोड़ने का काम किया। भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव जी अध्यक्ष बनने के बाद अभी तक हर वर्ग के युवाओं से मिलने का काम किया और कहा भाजपा विश्व की सबसे बडी पार्टी है जहां सबसे ज्यादा सांसद, विधायक, पार्षद मुख्यमंत्री है। इसलिए भाजपा सबसे बडी पार्टी है भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष ने सहारनपुर में प्रवास के दौरान माता शाकुम्बरी देवी का दर्शन किया और कहा आंखों में कुछ कर गुजरने सपना लिए हुए अंनत ऊर्जा और प्रंचण्ड उत्साह से लबरेज हुंकार भर्ती हुई उत्तर प्रदेश की युवा शक्ति में उत्तर प्रदेश को सिर्फ उत्तम नहीं अपितु सर्वत्रम् प्रदेश में बदलने की अद्भुत क्षमता है। इस पूरी यात्रा के दौरान अपने विचार के सभी संगठनों यादव समाज व वरिष्ठ जनों का आर्शीवाद युवा मौर्चा के साथियों और छोटे भाईयों का जो स्नेह और प्यार मिला उन स्मृतियों को अपने हृदय की गहराईयों में संजो कर रखगें। और युवाओ से मिली हुई आपार ऊर्जा को कई गुना बढा कर पार्टी और भारत माता के उत्थान में लगायेगें।

धंनजय शक्ला ने यह जानकारी देते हुए बताया कि भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव जी अब लगातार भाजयुमों की हर क्षेंत्रों में बैठक ले रहे हैं अभी तक युवा मोर्चा के पश्चिम क्षेत्र और बृज क्षेत्र की बैठक हो चुकी है और क्षेत्रों की बैठक हो रही है।