नगरीय सुविधाओं को विश्वस्तरीय बनाएगी भाजपा – डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

प्रदेश अध्यक्ष ने वाराणसी और चंदौसी में की जनसभाएं

लखनऊ 20 नवम्बर 2017, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने भाजपा प्रत्याशियों की विजय के लिए वाराणसी के रामनगर एवं चंदौली के चकिया, सैय्यदराजा, दीनदयाल नगर में विशाल जनसभाओं को सम्बोधित किया। डाॅ0 पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश में पटरी से उतरी विकास की गाडी को योगी जी पटरी पर लाने में सफल हुए है। नगरीय विकास के लिखित दस्तावेज के साथ भाजपा चुनाव मैदान में है। विधानसभा चुनाव में लोक कल्याण संकल्प पत्र के माध्यम से प्रदेश के चहुमुखी के लिए भाजपा द्वारा किए गए एक-एक संकल्प को योगी सरकार पूरा कर रही है। नगरीय निकाय को विश्वस्तरीय सुविधाएं दिलाने के संकल्प के साथ भारतीय जनता पार्टी 27 सूत्रीय संकल्प पत्र के साथ आप सभी के बीच हैं।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा है कि नगरों के तीव्र विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों का अधिक से अधिक मात्रा में जीतना अत्यंत आवश्यक है। मुझे पूर्ण विश्वास है की पूर्वांचल की अधिकतर सीटें भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित करेगी। जनता उत्तर प्रदेश में बदलाव साफ देख रही है। वह अब किसी भी छलावे या भ्रम में आने वाली नहीं है।

जहां एक ओर केंद्र में मोदी जी द्वारा विकास की योजनाओं को तेजी से लागू किया जा रहा है तो वहीं अब उत्तर प्रदेश में योगी जी पटरी से उतरी हुई विकास की गाड़ी को तेजी से दौड़ाने में सफल हो रहे हैं, जिससे विपक्षी दलों में बेचैनी और हड़बड़ी है। ये लोग अब अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं लेकिन जनता उत्तर प्रदेश विधानसभा की तरह नगर निकायों में भी भाजपा को बहुमत देने का मन बना चुकी है। मैं आज यह विश्वास के साथ कह सकता हूं कि आने वाले समय में नगरीय सुविधाओं में उत्तर प्रदेश की जनता को आश्चर्यजनक परिवर्तन देखने को मिलेगा।

श्री पाण्डेय ने कहा कि जब से माननीय मोदी जी प्रधानमंत्री वने तब से लगातार देश आगे बढ रहा है और विदेशो मे लगातार मान सम्मान बढ रहा है। पूरा प्रदेश माननीय योगी जी साथ खडा है। पूर्व की सरकार रोजा इफ्तार करती थी और टोपियां बांटती थी। प्रदेश का संकल्प पत्र आपके सामने है। भाजपा छोटे व्यापारी को बढ़ावा देगी। नगरांे की स्वच्छता के लिए भाजपा कटिबद्ध है, नगरो का विकास तेजी से बढेगा।