-पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी बाजपेयी के जन्मदिन ‘सुशासन दिवस‘ पर मजेन्टा मैट्रो रेल नोएडा वासियों को उपहार – डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय
-अटल जी का जन्मदिन प्रदेश के सभी जनपदों में संगठन ने सुशासन दिवस के रूप में मनाया।

लखनऊ 25 दिसम्बर 2017, भारतीय जनता पार्टी ने भारत की पहली स्वचालित मैट्रों की सौगात के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार प्रकट किया। प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि नोयडा में दौड़ती मेजेंटा लाइन मैट्रो पब्लिक ट्रांसपोर्ट के क्षेत्र में क्रान्तिकारी कदम है उत्तर प्रदेश को मिली देश की पहली स्वचालित मैट्रो के लिए मोदी का आभार है।

प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने नोएडा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा देश की पहली स्वचालित मैट्रों को उत्तर प्रदेश की जनता को समर्पित किये जाने पर कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर पब्लिक ट्रासपोर्ट में नए युग का सूत्रपात हुआ है। विगत साढे तीन वर्षो में मोदी जी के नेतृत्व में देश विकास करते हुए विकसित राष्ट्र के मार्ग पर अनवरत बढ रहा है। श्री पाण्डेय ने कहा कि 15 वर्ष पूर्व अटल जी द्वारा मैट्रो परियोजना का शुभारम्भ किया था और आज अटल जी के जन्मदिवस पर ही स्वचालित मैट्रो का प्रारम्भ होना भी सुखद संयोग ही है जो अटल जी द्वारा प्रशस्त पथ पर आगे बढ़ा है।

श्री पाण्डेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अटल जी के जन्मदिन को सुशासन दिवस के रूप में हर एक बूथ पर मना रही है। सरकार और संगठन मिलकर अटल जी के जन्मदिवस पर सुशासन के जयघोष के साथ जन-जन के कल्याण का संकल्प लेकर अन्त्योदय के अपने कर्तव्य के साथ काम कर रही है और करती रहेगी। जनकल्याण और जनसुविधाओं के क्षेत्र में सतत् काम करने वाले प्रधानमंत्री मोदी जी एवं मुख्यमंत्री योगी जी को सुशासन दिवस पर मेजेन्टा मैट्रो आम लोगों के लिए समर्पित करने के लिए आभार।