प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज बाराबंकी, लखीमपुर तथा बरेली में जनसभाओं को सम्बोधित किया

लखनऊ 25 नवम्बर 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज राजकीय इण्टर कालेज मैदान बाराबंकी ,विलोभी मेमोरियल लखीमपुर तथा बरेली कालेज बरेली में संयुक्त रूप से जनसभाओं को सम्बोधित किया।

प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि बसपा की मायावती सरकार में नगरों के लिए कोई योजना नही थी। सिर्फ धन का बन्दरबांट था। सपा की अखिलेश सरकार में एक उल्टी खोपडी के नेता को निकाय विकास जिम्मा सौपकर इस मद में आंवटित धनराशि को नियोजित तरीके से हडपने का कार्य किया गया। उन्होंने कहा विपक्षी दलों के पास संभावित विकास की दृष्टि ही नहीं थी सिर्फ नगरों निकायों को लूटने का जरिया बनाया गया।

प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा की भाजपा ठोस नीति के साथ 27 सूत्रीय संकल्प पत्र में भाजपा ने नगरों के साफ, सफाई आवागमन मुक्त सड़के, स्वच्छ पेयजल, विद्युत आपूर्ति, पार्क निर्माण के लिए बुनियादी सुविधाओं को बढाने का कार्य करेगी। उन्होने कहा योगी सरकार की सोच सकारात्क व सुचितावादी है, स्व0 राम प्रसाद गुप्ता, श्री कल्याण सिंह, श्री राजनाथ सिंह की सरकारों में एक भी भ्रष्टाचार का मामला नहीं आया। उन्होने जनता से हाथ उठाकर खीरी जिले की सभी सीटो पर कमल खिलाने के लिए आवाह्न किया।


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 12-15 वर्षो में सपा बसपा सरकार ने जनता को नगरीय सुविधा देने के बजाए प्रदेश को उल्टी दिशा में घुमाई। इससे जनजीवन अस्त-व्यस्त हुआ। तथा नगर विकास के नाम पर आंवटित धनराशि को इन दलों ने लूटा। उन्होने कहा कि प्रदेश में सरका बनते ही हमने कानून का राज स्थापित करने के लिए गुण्डे माफियाओ पर नकेल कसने के साथ ही 24 घंटे में अवैधा बूचड खानों को बन्द करा दिया। किसानों को अब चीनी मिले 14 दिनम में बकाया भुगतान कर रही है तथा समर्थन मूल्य से ज्यादा किसानो को लाभ हो रहा है। इससे किसानों के साथ नगर के व्यापार जगत के बढोत्तरी होगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि खीरी बडा जिला है यहां के 76 हजार किसानों का कर्जा माफ हुआ तथा बाढ की आपदा से ध्वस्त मकानों को सरकार ने पक्का निर्माण कराने के अलावा दिसम्बर माह में ही प्रदेश को बाढ से बचाने की योजना बनाई। जायेगी। जो 15 मई से लागू भी हो जाएगी। उन्होने कहा कि नगरों को चैड़ी सड़के आवागमन से मुक्त हो, इसके लिए प्रदेश में फेरी नीति लागू कर ढेले खोमंचे वालों को भी रोजगार मिले। ऐसी उनकी चिंता हो प्रदेश में अगले माह 50 हजार पुलिस भर्ती के साथ चार लाख नौकरियों निकाली जाएगी। जिन्हें भ्रष्टाचार से पूरी तरह मुक्त कर भर्ती की जायेगी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली कालेज के मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि सपा-बसपा की सरकारों ने निकायों को कमजोर किया। जिससे शहरो का विकास नहीं हो पाया। उन्होने कहा नगर निगम अयोध्या की दिवाली की तरह चकेगा। सपा सरकार में दिन में स्ट्रीट लाइटे जला करती थी और रात में अधेरा रहता था जिससे ताकि सपा के लोग रात में चोरी कर सके। सपा सरकार में बरेली को बिजली नहीं मिलती थी।

नगरों की जनता को बंुनियादी सुविधाएं दिलाने के लिए भ्रष्टाचार संकल्पबद्ध है, इसलिए प्रदेश की 652 नगर निकायों में पार्टी चुनाव लड़ रही है। तथा विजय के साथ नगरों का समग्र विकास युक्त हो जायेगा उक्त विचार प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखीमपुर में आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।