– बसपा द्वारा ईवीएम के दुपर्योग का आरोप महज दुष्पचार – डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय
-जनता ने इन्हें मत पत्रों द्वारा चुनावों में भी जबाब दिया है
-पुनः 2019 में श्रेष्ठभारत के र्निमाण के लिए प्रदेश की जनता पूरी ताकत से समर्थन देकर मोदी जो को मजबूती प्रदान करेगी

लखनऊ 02 दिसम्बर 2017, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने बसपा सुप्रीमों सुश्री मायावती तथा सपा द्वारा नगर निकाय चुनाव में ईवीएम मशीन और सरकारी मशीनरी के दुर्पयोग को लेकर लगाए गए आरोपों को सिरे से खरिज करते हुए कहा सपा, बसपा व कांग्रेस तीनों दल अपनी हार की हताशा को छिपाने के लिए इस तरह के दुष्प्रचार कर रहे है जो पूरी तरह तथ्य हीन है तथा उत्तर प्रदेश की जनता को भ्रमित करने का एक असफल प्रयास है। जाति-पांति की राजनीति का सफाया हुआ है। मतपत्रांे द्वारा हुए चुनाव परिणामों ने भी इन्हें जबाब दिया है।

डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि इसी ईवीएम मशीन के सहारे बसपा के प्रत्याशियों ने अलीगढ और मेरठ के महापौर पद का का चुनाव जीता है और इसी ईवीएम मशीन के सहारे 2007 में सुश्री मायावती के दल को प्रदेश में पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ था तथा इसी ईवीएम मशीनों ने 2012 में श्रीमान अखिलेश यादव पूर्ण बहुमत से मुख्यमंत्री पद सौंपा था।

डाॅ0 पाण्डेय ने कहा कि सरकारी मशीनरी का दुपर्योग सपा-बसपा व कांग्रेस की कार्यशैली का हिस्सा रहा है जो जग जाहिर है। उन्होंने कहा इन दलों के थोथे आरोपो का जबाब प्रदेश की सम्मानित जनता ने निकाय चुनाव परिणामों में बता दिया है। उन्होंने कहा कि 2019 में पुनः प्रदेश की सम्मानित जनता आदरणीय नरेन्द्र मोदी को सबके साथ तथा सबके विकास के संकल्प को पूरा करने के लिए तथा श्रेष्ठ भारत के र्निमाण के लिए पूरी ताकत से भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करेगी और इन थोथे आरोपों का जबाब देने का काम करेगी।