लखनऊ 28 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी बेहतरीन नगरीय जनजीवन के मुद्दों के साथ नगरीय निकाय चुनाव लडेगी। प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा आगामी नगरीय चुनावों के नतीजे लोकसभा और विधानसभा चुनाव नतीजों की तरह सारे आंकडों, कयासों और हर सर्वे से आगे निकलकर एकतरफा नतीजे होगे।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने नगरीय निकाय पर भाजपा की रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि भाजपा चुनाव समिति प्रत्याशियों का निर्णय करेगी। कार्यकर्ता और विजय दोनों ही प्रत्याशी चयन का मापदण्ड होगें। चरणबद्ध प्रत्याशियों की घोषणा से कार्य का चरणबद्ध वर्गीकरण होगा। सभी को पता है भाजपा की सरकार शुद्ध नीयत से जनककल्याण के काम में जुटी है। व्यवसायी और नगरीय जीवन से जुड़ी समस्याएं भाजपा ही हल करेगी। भाजपा 2014 लोकसभा चुनाव और 2017 विधानसभा चुनावों के अभूतपूर्व नतीजों के बाद पार्टी निकाय चुनावों में अभूतपूर्व हैट्रिक की ओर बढ़ रही है।

डॉ0 पाण्डेय ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा शहरों के समग्र विकास के लिए अमृत योजना, स्वच्छता अभियान, आउटररिंग रोड, खुले में शौच मुक्त अभियान, नदियों की सफाई एवं सभी को आवास मुहैया कराने की योजना की शुरूवात की जा चुकी है जो मूर्तरूप लेने लगी है। नगरों में स्लम एरिया का सुधार, शहरों में स्वस्थ्य योजनाओं का सुचारू क्रियान्वयन, तीर्थ स्थलों एवं पर्यटन स्थलों को विशेष दर्जा देकर नगरों को स्वच्छ सुन्दर बनाकर आधुनिकतम मूलभूत सुविधाओं से सुसज्जित करने का काम शुरू हो चुका है। भाजपा कार्यकर्ता विजयी होकर नगर निगम, नगर पालिकाओं और नगर पंचायतों के नगरीय विकास कार्य में जुटेंगे तो मोदी जी एवं योगी जी के मिशन के परिणाम आशा और उम्मीदों से बढ़कर आएगें। पारदर्शी, भ्रष्टाचार विहीन एवं स्वच्छता तथा विकास को समर्पित भाजपा जनप्रतिनिधि ही उत्तर प्रदेश की नगरीय दशा और दिशा बदलेगें।