भाजपा की जीत से जनता का मनोबल बढे़गा – डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 22 मई 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कैराना लोकसभा उपचुनाव में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत जनता से संवाद स्थापित किया। शामली में हनुमान टीला पर आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि भाजपा की जीत से जनता का मनोबल बढ़ेगा।

 

डॉ० पाण्डेय ने जनता से संवाद स्थापित करते हुए कहा कि चुनाव में लगे कार्यकर्ताओं के चेहरे को देखकर ही आभास हो रहा है कि कैराना में भाजपा की बड़ी विजय होगी। डॉ० पाण्डेय ने कहा जब मैं यहां आ रहा था तो रास्ते में गन्ने से लदी टैक्ट्रर-ट्राली देखी, जो कि सुगर मिल की ओर जा रही थी। यह भाजपा की सरकार में ही संभव हुआ है, अन्यथा पिछली सरकारों में तो अब से डेढ़ से दो महीने पहले ही पेराई बंद हो जाया करती थी। आज किसान को लगातार बिजली उपलब्ध हो रही है। आप सभी कामकाजी वर्ग से है, आपसे अनुरोध है कि मतदान का प्रतिशत बढ़ाइए और भाजपा की जिताइए।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में अपराधी स्वयं थानों में जाकर समर्पण कर रहे है। अब आपको तय करना है, भाजपा जीती तो जनता का मनोबल बढ़ेगा, अन्यथा अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा। जनसंवाद कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय के साथ प्रदेश महामंत्री एवं पश्चिम क्षेत्र के प्रभारी विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी और बलदेव सिंह ओलख आदि उपस्थित रहे।