भाजपा प्रत्याशियों की जीत के साथ संकल्प-पत्र पर अक्षरशः होगा काम प्रारम्भ – डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 21 नवम्बर 2017, प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने भदोही जिले में आयोजित जनसभाओं में उद्घोष करते हुए कहा कि पिछले 15 वर्षो तक सपा-बसपा के भ्रष्टाचार से नगरीय निकाय अनिमिताओं के केन्द्र बने। पिछली सरकार में उल्टी खोपड़ी का नगर विकास मंत्री नगरीय क्षेत्रों की बर्बादी का पर्याय बना। भाजपा प्रत्याशियों की जीत के साथ ही 27 सूत्रीय संकल्प पत्र के अनुरूप काम शुरू हो जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय द्वारा भदोही स्थित दरोपुर रामलीला मैदान, ज्ञानपुर में डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क व गोपीगंज में रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जनपद के बॉर्डर कंधिया फाटक पर फूल मालाओं व जयश्रीराम, वन्दे मातरम, भारत माता की जयकारो के साथ जोरदार स्वागत किया गया। स्वागत से अविभूत प्रदेश अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि जनता भाजपा के साथ है। जनता का भाजपा व सरकार पर भरोसा कायम है। निकाय चुनाव में पूरे सूबे में भाजपा का परचम लहरायेगा। प्रदेश अध्यक्ष ने आह्वान किया कि विधानसभा की तरह निकाय चुनाव में हर तरह भारतीय जनता पार्टी की लहर है। आने वाले समय मे भापजा नगरीय सुविधाओ में आश्चर्यजनक परिवर्तन लाएगी। पूर्व की प्रदेश सरकारों ने जनता को लूटा लेकिन अब जनता की सरकार है अब विकास के एजेंडे को लागू किया जा रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पूर्व की सपा-बसपा सरकारों पर जमकर प्रहार किया। सपा सरकार के नगर विकास विकास मंत्री को उल्टी खोपड़ी वाला मंत्री बताते हुए कहा कि उल्टी खोपड़ी के मंत्री ने नगरीय क्षेत्रों को बर्बाद कर दिया। केन्द्र की मोदी सरकार व उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की जमकर तारीफ की। उन्होने कहा कि देश-विदेश में भदोही कालीन नगरी के नाम से पहचाना जाता है। केन्द्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है। ऐसे में अगर जिले की पांचो नगर पंचायत व दो नगर पालिका परिषद में भाजपा प्रत्याशी को जीत हासिल होती है तो जिले के नगरीय क्षेत्रों का चैमुखी विकास होगा तथा धन के आवंटन में कोई कमी नही होगी।

श्री पाण्डेय ने कहा कि पूर्व सपा सरकार में भाजपा के नगर निकाय में जीते हुए मेयरों को सिर्फ परेशान किया गया। उन्होने कहा कि भाजपा द्वारा 27 सूत्रीय संकल्प पत्र नगर निकाय चुनाव में जारी किया गया है। नगरीय क्षेत्रो में भाजपा प्रत्याशियों को जीत मिलते ही इस संकल्प पत्र को पूरा किया जाएगा। देश दुनिया में भारत की साख बढ़ी है और इसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जाता है।

कार्यक्रम में प्रमुख रूप से सांसद वीरेन्द्र सिंह ‘मस्त’, विधायक औराई दीनानाथ भाष्कार, विधायक भदोही रवीन्द्र नाथ त्रिपाठी, जिलाध्यक्ष हौसिला प्रसाद पाठक उपस्थित रहे।