भाजपा सरकार बनने के बाद विकास कार्यो में तेजी आई – डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

चंदौली/लखनऊ 25 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्रनाथ पाण्डेय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वाराणसी एवं चंदौली में विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मलित रहें।

डॉ0 पाण्डेय ने चंदौली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद विकास कार्यों में तेजी आई है, प्रदेश जो विकास की मुख्यधारा से अलग हो गया था अब योगी जी के नेतृत्व में पुनः विकास की दौड़ में आगे बढ़ रहा है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा विकास के कार्यों में जहां हमारे मंत्री और विधायक लगातार निगरानी कर रहे हैं वही प्रदेश के अधिकारियों को भी विकास के मामले में संवेदनशील बनाया जा रहा है।

डॉ0 पाण्डेय ने चंदौली के महेन्द्र प्रताप टेक्निकल कॉलेज प्रागंण में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के पिछड़े हुए विकास को लेकर लगातार गंभीर हैं और हमारी सरकार में पूर्वी उत्तर प्रदेश के हर जनपद का समग्र विकास किया जाएगा उन्होंने कहा चंदौली में पुल की मांग काफी समय से हो रही थी। उस सपने को आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पूरा किया जा रहा है साथ ही चंदौली में ट्रामा सेंटर भी शीघ्र ही पूरा किया जाएगा। इसके साथ तमाम छोटी बड़ी परियोजनाओं पर सरकार लगातार ध्यान देते हुए उनको पूरा करने के लिए तत्पर है। आने वाले समय में चंदौली पिछड़ा नहीं बल्कि एक विकसित जिले के रूप में अपनी पहचान बनाएगा।