भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की सम्मानित जनता को झूठे वायदों से ठगने वालों की पोल खोली है – डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 30 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय आज कहा कि भाजपा ने झूठे वायदा कर आम जनता को ठगने वाले दलो के सच को उजागर करने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार की उपलब्धियों में बुन्देलखण्ड के किसानों की बदहाली तथा गेहूं , धान, गन्ना किसानों के साथ बिचैलियों को फायदा पहुंचाने के लिए की गई नाइंसाफी प्रमुखता से दर्ज है।

डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नेतृत्व ने सबका साथ-सबका विकास का संकल्प लिया है। जिसके लिए केन्द्र की लोकप्रिय मोदी सरकार तथा प्रदेश की योगी सरकार पूरी प्रतिबद्धता व कटिबद्धता के साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने किसानों के हित में 37 लाख टन गेहॅू की खरीद की है। किसानों को दस हजार सोलर पम्प दे रही है जिसमें सरकार ने किसानों को भारी अनुदान देकर बड़ी राहत देने का काम किया है।

डॉ0 पाण्डेय ने कहा कि मृदा परीक्षण का कार्य हो या फिर गेहूं, धान खरीद और उनके मूल्य भुगतान का विषय रहा है या फिर गन्ना किसानों को रिकार्ड 23 हजार करोड़ से अधिक का भुगतान किया गया और योगी सरकार ने गन्ना किसानों के भुगतान को ही नहीं सुनिश्चित किया बल्कि बसपा सरकार द्वारा बेच कर दी गई चीनी मिलों को किसानों के हित में पुनः प्रारम्भ करने के दिशा में ठोस कदम उठाए। गरीबों को आवास तथा स्वच्छता अभियान को गति, बेहतर स्वास्थ्य सेवा तथा गढ्ढा मुक्त सड़क ऐसे कार्य है जो आमजन के सामने है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश जी द्वारा लगाए जा रहे मनगढ़ंत थोथे आरोपों का जनता मखौल उड़ा रही है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा सरकारों के दौरान हुए फर्जी नियुक्तियां हो या खनन घोटाला हो, योग्य युवा अभ्यार्थियों के अवसर का अपहरण, कानून व्यवस्था की बदहाली हो या फिर भाई भतीजावाद जाति-पाति, धर्म सम्प्रदाय की राजनीति सबका सच आज प्रदेश की जनता के सामने है।

डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि अखिलेश जी सपा सरकार की उपलब्धियां ध्वस्थ कानून व्यवस्था, अपराध व भ्रष्टाचार का संरक्षण तुष्टीकरण की नीति, किसानों के हित को बलाएं ताक रख कर उद्योगपतियों तथा बिचैलियों से गठजोड़ तथा सपा के कुशासन के आइने में अपनी सरकार के चेहरा देखें। भाजपा की सरकार पारदर्शी सरकार है तथा गरीब कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है किसानों के प्रति सरकार के कार्य जनता के सामने है। जनता अखिलेश यादव की झूठी बातों से गुमराह होने वाली नहीं।