मुद्दा विहीन विपक्ष का एजेण्डा मोदी जी का विरोध – डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने किया वाराणसी में लोकसभा संचालन समिति का मार्गदर्शन

लखनऊ 04 नवम्बर 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद डॉ० महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि विपक्षियों के पास न कोई मुद्दा है और न कोई एजेंडा वे सिर्फ मोदी रोको, मोदी विरोधी अभियान में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी जितना मोदी का विरोध कर रहें है, उतनी ही ज्यादा मोदी जी की लोकप्रियता बढ़ रही हैं। आज सिर्फ भारत ही नही विदेशों में भी मोदी जी के कार्यो को सराहा जा रहा है इतना ही नही उनके कार्यो को विश्व सम्मानित भी कर रहा है, यह प्रत्येक भारतवासी के लिए गौरव की बात है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ० पांडेय ने इंग्लिशिया लाइन स्थित भारतीय शिक्षा मंदिर में आयोजित वाराणसी लोकसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक का मार्गदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। डॉ० पांडेय ने कहा कि अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मोदी जी ने अब तक हजारों करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण किया है उन्होंने अपने विकास कार्यो से काशी की तस्वीर बदल दी और अब यह विकास का पहिया रुकने वाला नही है बल्कि विकास की गति और तेज होगी।

डॉ० पांडेय ने कहा कि मोदी जी ने गत दिनों अपने वाराणसी प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओ से कहा था कि ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ की तर्ज पर कार्यकर्ताओं को काम करना चाहिए। यदि हमने बूथ जीत लिया तो चुनाव में हमारी जीत को कोई रोक नही सकता। उन्होंने संगठन के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कहा कि आगामी 10 से 15 नवम्बर तक हमंे बूथ समितियों का अभिनंदन करना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के बड़े नेता, विधायक, क्षेत्र के पदाधिकारी, जिले के पदाधिकारी प्रत्येक बूथ समिति के अभिनंदन कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। इस अभिनन्दन कार्यक्रम के तहत बूथ समिति के सभी सदस्यों का माल्यार्पण कर उनका स्वागत किया जाएगा। डॉ० पांडेय ने कहा कि इस आयोजन से बूथ समितियों का भौतिक सत्यापन भी हो जाएगा साथ ही 17 नवम्बर को निकालने वाली बाइक रैली जिसमें हर बूथ से कम से कम 5 बाइक सवार कार्यकर्ता भाग लेंगे, उनकी सूची बनाने में भी आसानी होगी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ० पांडेय ने कहा कि आगामी 1 दिसम्बर से 15 दिसम्बर तक सभी विधानसभाओं में पदयात्रा निकाली जाएगी। जिसमें 25-25 कार्यकर्ताओं की 6 टोलियां बनाई जाएंगी

बैठक में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष, एम.एल.सी. एवं लोकसभा संचालन समिति के संयोजक लक्ष्मण आचार्य ने जिले व महानगर के मंडल अध्यक्षों से बूथ समितियों के गठन व सत्यापन, पार्टी की ऑन लाइन सदस्यता तथा नये मतदाता बनाने के कार्य से संबंधित वृत लिया।

काशी क्षेत्र के संगठन मंत्री रत्नाकर जी ने कहा कि लोकसभा एवं विधान सभा स्तर पर 13-13 कार्यकर्ताओं की चुनाव संचालन समिति बनाई गई है उन्होंने संचालन समिति के कार्यो की विस्तार से चर्चा की। बैठक में प्रदेश मंत्री संजय राय, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष मनीष कपूर, प्रदेश प्रवक्ता अशोक पांडेय, वाराणसी महानगर प्रभारी प्रभाशंकर पांडेय, विधायक सौरभ श्रीवास्तव, सुरेंद्र नारायण सिंह ओढ़े, क्षेत्रीय महामंत्री अमरनाथ यादव, धर्मेंद्र सिंह, नागेंद्र सिंह रघुवंशी, रामप्रकाश दुबे आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।