मोदी-योगी का नेतृत्व विकास के नए आयाम गढ़ रहा है – डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखीमपुर/लखनऊ 30 जून 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने लखीमपुर पहुंचकर उन्होंने सदर विधानसभा के कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद सरस्वती पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में सांसद अजय मिश्र टेनी के 4 वर्षो के विकास कार्यो की विकास पत्रिका का विमोचन किया। कार्यकर्ताओं से मिले समन्वय बैठक में मार्गदर्शन किया। डॉ० पाण्डेय ने कहा कि बेरोजगारी के भय से कांग्रेस-सपा-बसपा सिद्धांतविहीन गठजोड़ कर रहे है। प्रदेश से नकारे जा चुके सपा-बसपा व कांग्रेस को प्रदेश की स्वाभिमानी जनता एक बार फिर नकारेगी।

डॉ० पाण्डेय ने कहा कि मोदी-योगी के नेतृत्व में देश व प्रदेश विकास के नये आयाम गढ़ रहा है। सड़कों का जाल पूरे प्रदेश में मजबूती से फैलाया जा रहा है। उज्जवला योजना के माध्यम से महिलाओं को रसोई गैस मिली, गांवों के विद्युतीकरण के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना में हर घर को छत देने के भागीरथ प्रयास से जनता भाजपा से जुड़ गयी है। नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत सबका साथ-सबका विकास के लक्ष्य के अनुरूप विकसित राष्ट्र बन रहा है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि श्री मोदी-योगी व सांसद अपने कार्यकाल का ब्यौरा जनता के समक्ष रख रहे है, इससे पहले किसी दल ने ऐसा नहीं किया, ये स्वस्थ्य राजनीतिक परम्परा का शुभारम्भ है, जो मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा का एक-एक जन प्रतिनिधि कर रहा है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार की योजना का लाभ आम जनता के बीच पहुंचाने का कार्य करें।

इस अवसर पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सुरेश तिवारी, क्षेत्रीय संगठन मंत्री प्रद्दुम्म जी, प्रदेश उपाध्यक्ष सुधीर हलवासिया, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता, विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह, सौरभ सिंह सेलू, बाला प्रसाद अवस्थी, योगेश वर्मा, मंजू त्यागी के आलावा उपाध्यक्ष उमाशंकर सिन्हा, बब्लू सिंह, डीसीवी अध्यक्ष विनीत सवार, नरेन्द्र सिंह, जिला मीडिया प्रभारी रमेश चन्द्र मिश्र आदि मौजूद रहे।