मोदी सरकार की 4 वर्ष की उपलब्धियों का लेखा-जोखा लेकर जनता के बीच पहॅुचेगी भाजपा – सुनील बंसल

लखनऊ 23 मई 2018, भारतीय जनता पार्टी केन्द्र सरकार की चार वर्ष की उपलब्धियों को लेकर जन-जन तक पहुचेगी । मा. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार आगामी 26 मई को अपने कार्यकाल की उपलब्धियों भरे चार वर्ष पूर्ण करने जा रही है। भाजपा मोदी सरकार की उपलब्धियों को कार्यक्रमों की श्रृंखला के साथ जन-जन तक पहॅुचाने का कार्य करेगी। इस अभियान के तहत प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कार्यक्रम प्रमुख घोषित कर सभी को जिम्मेदारियां सौपी।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय में बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के 4 वर्ष पूर्ण होने पर 25 मई से विभिन्न कार्यक्रमों के द्वारा हम सरकार की उपलब्धियों को लेकर जनता के बीच पहॅुचेंगे । प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कार्यक्रमों के प्रमुखो की घोषणा की तथा सभी कार्यक्रमों के समन्वय की जिम्मेदारी प्रदेश महामंत्री गोबिन्द नारायण को सौपीं गई है। आप सभी को अभी से ही अपने काम में जुटना है।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल जी ने बैठक में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 4 वर्ष की सरकार की उपलब्धियों को लेकर 25-26 मई को जिला केन्द्रो पर पत्रकार वार्ता के माध्यम से केन्द्र व प्रदेश सरकार के मंत्री व प्रदेश पदाधिकारी पहॅुचेंगे। पत्रकारवार्ता कार्यक्रम के प्रमुख के तौर पर प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह रहेगें। भाजपा 26 मई को जिला मुख्यालयों पर बुद्धिजीवी सम्मेलनों में प्रबुद्ध वर्ग के समक्ष सरकार का लेखा-जोखा पेश करेगी, इसके साथ ही प्रबुद्ध जनों से सम्पर्क करगें उन्हें केन्द्र सरकार की उपलब्धियों का सहित्य भेंट करेगी। विशेष सम्पर्क अभियान 26 मई से 11 जून तक चलेगा और इस अभियान के प्रमुख प्रदेश मंत्री अमर मौर्य व त्रयम्बक त्रिपाठी रहेगें ।

श्री बंसल ने बैठक के दौरान कहा कि 27 मई को प्रत्येक बूथ पर मण्डल कार्यकारिणी, बूथ प्रमुख एवं वरिष्ठ नेतागणों द्वारा कम से कम 50 लोंगो से सम्पर्क करके केन्द्र सरकार की उपलब्धियों की जानकारी देना है। बूथ सम्पर्क अभियान प्रमुख का कार्य प्रदेश मंत्री संतोष सिंह एवं प्रकाश पाल देंखेगे। बाइक रैली के माध्यम से 28 मई को युवा मोर्चा विधानसभा स्तर पर पहुचेगा, जिसके प्रभारी प्रदेश मंत्री सुब्रत पाठक व युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश रहेंगे। समरसता सम्पर्क दिवस के माध्यम से 29 मई को सभी 1471 मण्डलों की किसी एक बस्ती या एक ग्राम सभा में विशेष सम्पर्क अभियान चलाया जाएगा, जिसके प्रभारी प्रदेश मंत्री श्रीमती अंजुला माहौर एवं संजय राय रहेगें।

प्रदेश महामंत्री (संगठन) ने बैठक को निर्देशित करते हुए कहा कि सार्वजनिक स्थानों पर लगी महापुरूषों की प्रतिमाओं तथा परिसर में स्वच्छता अभियान चलाकर स्वच्छता एवं माल्र्यापण का कार्य किया जाएगा। 30-31 मई को आयोजित होने वाले स्वच्छता अभियान के प्रमुख प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह पटेल होगें। भाजपा पुनः ग्राम चैपाल लगाकर गांव, गरीब, किसान, मजदूर की दहलीज पहॅुचेगी। 1 जून से 15 जून तक प्रत्येक सेक्टर स्तर पर आयोजित होने वाली ग्राम चौपाल कार्यक्रम के प्रमुख प्रदेश महामंत्री गोबिन्द नारायण शुक्ल, प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता व त्रयम्बक त्रिपाठी रहेगें।