यूपी में जिन्ना की तस्वीर नहीं लगने देंगे – योगी आदित्यनाथ

लखनऊ 24 मई 2018, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने कैराना लोकसभा के उपचुनाव के लिए आयोजित जनसभा को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अपराधी अपराध करते थे व्यापारियों से गुण्डा टैक्स वसूली करते थे, आज भाजपा की सरकार बनने के एक वर्ष के भीतर अपराधियों को जहां पहुंचाना चाहिए था, हमारी सरकार ने वहां पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि जो भी राष्ट्रीय सुरक्षा में सेंध लगाने का काम करेगा। जो गरीबों, किसानों, व्यापारियों और बहन-बेटियों की इज्जत के लिए खतरा बनेगा, उसको पुलिस गढ्ढे में भी छुपा होगा तो उसको निकालकर सजा देगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार सबकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है, परन्तु तुष्टीकरण किसी का नहीं करेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आज देश के अंदर सारे भ्रष्ट नेता, जो भारत का विकास नहीं चाहते, भारत की समृद्धि नहीं चाहते वे सारे के सारे आज एक मंच पर क्यो आ गये है ? जो लोग नहीं चाहते कि भारत एक शक्तिशाली राष्ट्र बने, गरीबों को उनका हक मिले, दलितो को उनका हक मिले, किसानों को उनका हक मिले वे लोग आज कहीं न कही विकास के दुश्मन है, वे आज एक मंच पर आकर विरोध कर रहे है और सिर्फ मोदी जी को रोकने के लिए संकल्पित हुए है। भारत के 125 करोड़ लोगों के जीवन स्तर में व्यापक परिवर्तन करने का कार्य देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी कर रहे हैं और देश की 125 करोड़ जनता अपना आशीर्वाद मोदी जी को देती है इसलिए देश की जनता को इन विकास विरोधियों के बहकावे में आने की आवश्यकता नहीं है।

योगी जी ने कहा कि आपकी जनसमस्याएं एक दिन की नहीं, बल्कि पिछले 12-15 वर्षो से जिन लोगों ने प्रदेश सरकार में रहकर जातिवाद के आधार पर, धर्म के आधार पर, क्षेत्र के आधार पर, परिवार के आधार पर जिन्होंने समाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न किया है। आपकी समस्याओं के जिम्मेदार सपा-बसपा व कांग्रेस है।

श्री योगी ने कहा कि हमारी सरकार ने कश्यप समाज को कोल्हू लगाने की छूट दी है। हमने मिट्टी से रॉयल्‍टी हटाई है। प्रजापति समाज को उचित सम्मान दिया जाएगा। सरकार ने 984.88 करोड़ रूपये का गन्ना भुगतान किया, रमाला सुगर मिल को 400 करोड़ रूपये दिए है। व्यापारी कैराना में वापस आ रहे है। अब दंगाई व अपराधी घुटने टेक रहे है। यूपी में जिन्ना की तस्वीर नहीं लगने दी जायेगी। हमारी सरकार ने पुलिस में 1.62 लाख भर्ती निकाली है। आज कोई जातिवाद नहीं फैला सकता, भ्रष्टाचार नहीं फैला सकता, सपा सरकार तो योग्य नौजवानों की भर्ती नहीं करती थी। पिछली सरकार में स्वर्गीय हुकुम सिंह जी ने पलायन के विरूद्ध संघर्ष किया। आपके बीच आई हर समस्या को उन्होंने उठाया। बीजेपी प्रत्याशी मृगांका सिंह को चुनाव जीताकर आप स्वर्गीय हुकुम सिंह जी को सच्ची श्रद्धाजंलि देंगे।

सभा में प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी, सरकार के मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण, अतुल गर्ग तथा हरवीर मलिक आदि उपस्थित रहे।