राफेल पर फेल हुआ राहुल गांधी का झूठ, सुप्रीम कोर्ट ने सत्य पर लगाई मुहर – डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय

देश और सेना से मॉफी मांगे राहुल गांधी

प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने प्रयागराज एवं रायबरेली में 16 दिसम्बर को आयोजित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैलियों की तैयारियों की समीक्षा की

लखनऊ 14 दिसम्बर 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने प्रयागराज व रायबरेली में 16 दिसम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की प्रस्तावित रैली की तैयारियों की समीक्षा की। डा0 पाण्डेय ने प्रयागराज में कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश ने राफेल डील पर कांग्रेस युवराज के द्वारा बोले जा रहे सफेद झूठ को बेनकाब किया है। यूपीए-1 और यूपीए-2 में भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान रचने वाली कांग्रेस के मुखिया मोदी सरकार की ईमानदार और बेदाग छवि से परेशान है और इसीलिए राहुल गांधी और उनकी पार्टी ने धूल में रस्सी बुनने का काम किया है।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने प्रधानंमत्री नरेनद्र मोदी की रैली की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे। कार्यकर्ताओं की बीच डॉ० पाण्डेय ने कहा कि झूठ चाहे जितना जोर से बोला जाए लेकिन अंत में जीत केवल सत्य की होती है। कांग्रेस ग्लोबल प्रोपेगंडा के आधार पर लगातार झूठ बोल रही थी, लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार की पारदर्शी नीति की पुष्टि की एवं राफेल की गुणवत्ता और रक्षा से जुड़े सामान के क्रय से देश को सशक्त बनाने के लिए मोदी सरकार की पीठ थपथपाई है।

डॉ० पाण्डेय ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से एक बार पुनः साबित हुआ है कि नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा लिए फैसलों से देश मजबूत हुआ है। देश समझ रहा है कि मोदी जी ने देश को मजबूत सरकार दी है। भारत को मजबूती और सबल नेतृत्व देने की क्षमता सिर्फ और सिर्फ नरेन्द्र मोदी में है। देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने और जनता को गुमराह करने के लिए राहुल गांधी को देश की जनता और सेना के जवानों से माफी मांगनी चाहिए।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय प्रयागराज में कार्यकर्ताओं से मिले और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर वार्ता की। अनदावा झूंसी में संत निरंकारी सभा स्थल पर पहुंच कर जनसभा की तैयारियों की जायजा लिया।

डॉ० पाण्डेय ने उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं मीडिया के बंधुओं से वार्ता करते हुए कहा कि प्रयागराज में गंगा जमुना सरस्वती के तट पर लगने वाला कुंभ शताब्दी का सबसे बड़ा कुंभ है। माननीय प्रधानमंत्री जी अनेकों सौगातें प्रयागराज की जनता को समर्पित करेंगे उन्होंने कहा कि आज दिन भर का समय व्यतीत करने के उपरांत दिखा कि कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह-उल्लास है। 16 दिसंबर को कार्यकर्ताओं का कुंभ विशालतम कुंभ होगा। उन्होंने आगे कहा कि देशवासियों तथा प्रयागराज वासियों के लिए विशेष तौर पर यह सौभाग्य एवं गर्व का विषय है कि संपन्न होने वाले कुंभ को देखने एवं आध्यात्मिक अनुभूति के लिए 50 देशों के माननीय राजदूत गण प्रयाग राज पधार रहे हैं।

अवलोकन के अवसर पर क्षेत्र अध्यक्ष महेश श्रीवास्तव, क्षेत्र उपाध्यक्ष रामचंद्र मिश्रा, क्षेत्र महामंत्री अमरनाथ यादव, विधायक प्रवीण पटेल, महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, गंगा पार अध्यक्ष कन्हैयालाल पांडे, जमुनापार अध्यक्ष शिवदत्त पटेल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।