सबका साथ-सबका विकास का लक्ष्य लेकर जनहित के कार्य कर रही है भाजपा सरकार – डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय

-भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कैराना लोकसभा उपचुनाव में किया शंखनाद

-बसपा के पूर्व प्रभारी को समर्थको सहित भाजपा में किया शामिल

-सरसावा नगर पालिका के 6 पार्षदों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

लखनऊ 23 मई 2018, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कैराना लोकसभा उपचुनाव में शंखनाद किया। गंगोह व नकुड़ में भाजपा प्रत्याशी मृगांका सिंह के समर्थन में आयोजित जनसभाओं में भाजपा की विजय की अपील करते हुए डा. पाण्डेय ने जनता से पूछा कि बताइए अपराध और आंतक कम हुआ? जनता ने एक स्वर में हां कह कर जवाब दिया। डॉ० पाण्डेय ने कहा कि इस क्षेत्र के विकास में स्व. हुकुम सिंह जी बडा योगदान रहा है। प्रदेश अध्यक्ष डॉ० पाण्डेय ने बसपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तथा पश्चिमी उत्तर प्रदेश के पूर्व प्रभारी आर.के. वर्मन को उनके समर्थकों के साथ भाजपा परिवार में शामिल किया। इसके साथ ही सरसावा नगर पालिका के 6 निर्दलीय पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और अब नगर पालिका सरसवां में भाजपा बोर्ड पूरा हो गया।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेंद्र नाथ पांडेय ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा भाजपा की उपलब्धियों से विपक्ष बौखला गया है और तरह-तरह की अफवाहें फैला रहा है। हमारी सरकार ने समाज को गुंडाराज से बचाया, जिससे व्यापारी वर्ग को राहत की सांस मिली है और आम आदमी अब देर रात तक निडर होकर अपने घर आ-जा सकते है। हमारी सरकार ने सबका साथ-सबका विकास के लक्ष्य को लेकर जनहित के कार्य को किया है। सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ समाज में विकास के आखिरी पायदान पर खडे व्यक्ति तक पहुँचाने का काम किया है। आप सरकार द्वारा किए गए कार्यो को देखे और आने वाली 28 तारीख को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करे।

जनसभाओं को प्रदेश महामंत्री एवं पश्चिम क्षेत्र प्रभारी विजय बहादुर पाठक, जिला अध्यक्ष बिजेंद्र कश्यप, सांसद धर्मेंद्र कश्यप, विधायक प्रदीप चौधरी, विधायक प्रमोद ऊँटवाल, विधायक संजय शर्मा, विधायक विक्रम सैनी, पूर्व विधायक शशिबाला पुंडीर ने भी संबोधित किया।