सब कुछ भूल सिर्फ याद रखिए कमल का फूल – केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ 20 नवम्बर 2017, नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के विजयी कांरवा के अगुआ बने उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गाजियाबाद, सम्भल पीलीभीत एवं बरेली जिलों में जनसभाओं को किया सम्बोधित। श्री मौर्य ने जनता से भाजपा के लिए मतदान की अपील करते हुए कहा कि सब कुछ भूल, सिर्फ याद रखिए कमल का फूल।

श्री मौर्य ने जनसम्बोधन करते हुए कहा कि जिस प्रकार 2014 व 2017 में आपने भाजपा को जीत दिलाई थी। वह भाजपा के पक्ष में चली आंधी थी। परन्तु आज नगरों के विकास के लिए आपको तूफान लाना होगा। विकास हमारा नारा नहीं बल्कि विकास हमारा संकल्प है। उत्तर प्रदेश विकास के लिए पूरे देश में जाना जाए इसलिए यूपी के विकास के लिए वोट करें। वर्षो से सपा-बसपा ने दिल्ली सहारपुर मार्ग को रोकने का कार्य, उसे भाजपा सरकार ने शुरू किया।

श्री मौर्य ने कहा कि आठ माह पूर्व भाजपा ने संकल्प पत्र में जो कहा था उस संकल्प को पूरा करने के लिए योगी सरकार के द्वारा इतनी तेजी से कार्य हो रहा है, जो इतिहास में कभी नहीं हुआ। 8 महीनों में योगी सरकार ने गुण्डो के खात्में का काम किया। भूमाफियाओं के विरूद्ध कार्यवाही प्रारम्भ हो चुकी हैं। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित है। भ्रष्टाचार विहीन विकास के लिए भाजपा को निकायों में जिताइए तभी आपके सपनों के अनुरूप नगरों का विकास होगा।