सब जाइए भूल, याद रखिए सिर्फ कमल का फूल – केशव मौर्य

चैन और अमन के लिए जनता ने नाग रूपी सपा का फन कुचला – ब्रजेश पाठक

फूलपुर/लखनऊ 27 फरवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी ने फूलपुर लोकसभा उपचुनाव के दौरान युवा सम्मेलन में भरी विजयी हुंकार। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक एवं भाजयुमों प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव ने युवा सम्मेलन में चुनावी नतीजों को केसरिया रंग में रंगने के लिए युवाओं का आहवान किया। भाजपा प्रत्याशी कौशलेन्द्र सिंह पटेल को विजयी बनाने के लिए जनता से की अपील।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार कालाधन और आतंकवाद के खिलाफ आजादी के बाद का सबसे बड़ा ऐतिहासिक कदम नोटबंदी लागू किया। पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादी बंकरो को नष्ट किया और वह भी सिर्फ एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार किया। भारतीय सेना द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक या फिर म्यांमार के विद्रोहियों का समापन यह केंद्र सरकार के साहसिक निर्णय रहे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अगुवाई में भू-माफिया और गुंडाराज का समापन हुआ है। महिलाओं के लिए विभिन्न योजनाओं के साथ उनकी सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया। गरीबों को बिजली का फ्री कनेक्शन तथा सड़क निर्माण का बहुत बड़ा काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने के लिए सिर्फ कमल को जिताने का ही संकल्प लेना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि सब जाइए भूल, याद रखिए सिर्फ कमल का फूल।

कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में जो सरकारें चल रही हैं, उसमें युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका है और जो जीत 14 तारीख को होने वाली है, उसमें भी आपकी महती भूमिका रहने वाली है। कांग्रेस और सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनों घोटालों की सरकार थी, जिनका केंद्र व प्रदेश से लगभग पलायन हो गया है और उनकी वापसी भी अब असंभव हो गई है। सपा और कांग्रेस भाई-भतीजावाद की पार्टी है, जो जितना बड़ा अपराधी है वह उतना बड़ा समाजवादी है, जिस गाड़ी में सपा का झंडा, उस गाड़ी में बैठा कोई गुंडा, आम जनमानस में समाजवादी पार्टी के लिए यहीं भाव था। उत्तर प्रदेश की जनता ने चैन और अमन के लिए सपा रूपी नाग का फन एकदम से कुचल दिया है।

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यादव ने अपने उद्बोधन में कहा कि जब देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विश्व में कहीं स्वागत और अभिनंदन होता है, तो आप जैसे राष्ट्रभक्तों का सीना 56 इंच का हो जाता होगा। उन्होंने सपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि गिरोह और गैंग चलाने वाले सपाई उत्तर प्रदेश में योगी जी की नेतृत्व में चल रही सरकार में त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहे हैं। गरीबों को लूटने वाली सपा सरकार को एकदम से विदा करने के लिए आप बधाई के पात्र हैं। उन्होंने मोदी और योगी सरकार को युवाओं के भविष्य संवारने वाली सरकार बताया।

युवा सम्मेलन में प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला, प्रदेश मंत्री अमरपाल मौर्य, विधायक भूपेश चौबे, महानगर अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, जिला अध्यक्ष अमरनाथ तिवारी, विधायक विक्रमाजीत मौर्य, विधायक हर्ष बाजपेई, विधायक प्रवीण पटेल, सांसद श्यामाचरण एवं प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।