-सिंकदरा सीट पर भाजपा की विजय जनता की जीत है सम्मानित मतदातओं का हृदय से आभार – डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

-उत्तर प्रदेश विकास की दौड़ में प्रथम कतार के राज्यों की तरफ तेजी से अग्रसर

-फरवरी माह में होने वाली इन्वेस्टर समिट प्रदेश के औद्योगिक विकास की दिशा में तथा युवाओं के रोजगार के लिए मील का पत्थर साबित होगी

लखनऊ 24 दिसम्बर 2017, भारतीय जनता पार्टी ने सिकन्दरा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी की विजय को सुशासन की विजय बताया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने सिकन्दरा उपचुनाव की विजय पर सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र की सम्मानित जनता तथा पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के प्रति हार्दिक अभार व्यक्त किया है तथा कहा कि योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार की प्राथमिकता आम जनता से मिले विश्वास भरोसे को और मजबूत करना है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि सबके साथ सबके विकास के संकल्प को साकार करने की दिशा में निरंतर कार्यकर रही है उसी का परिणाम है प्रदेश की जनता उत्साह के साथ भाजपा को ताकत देने का काम कर रही है। प्रदेश प्रवक्ता मनोज मिश्र ने बताया कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री एसपी सिंह बघेल, डॉ0 महेन्द्र सिंह, स्वतंत्र देव सिंह, अर्चना पाण्डेय, प्रदेश महामंत्री एवं बुन्देलखण्ड के प्रभारी विजय बहादुर पाठक, क्षेत्रीय अध्यक्ष मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित, प्रदेश महामंत्री सलिल विश्नोई, प्रदेश मंत्री संतोष सिंह, रंजना उपाध्याय, गीता शाक्य, सुरेश अवस्थी, मानवेन्द्र सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री संगठन ओम प्रकाश जी सिकंदरा सीट पर भारतीय जनता पार्टी की विजय को नेतृत्व की नीतियों तथा जनविश्वास की जीत बताते हुए मतदाताओ के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश के साथ देश में विकास की दृष्टि से अग्रणी राज्यों की कतार में सबसे आगे पहुॅचाने को तरफ अग्रसर है। उन्होंने कहा कि किसानों की खुशहाली को योगी सरकार ने सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान की 83 लाख किसानों का ऋणमोचन, 37 लाख मीट्रिक टन से अधिक गेंहू खरीद, गन्ना किसानों का रिकार्ड भुगतान, धानखरीद, सिचाई की सुविधा विद्युत आपूर्ति सुलभ हो इस दिशा में सरकार ने उल्लेखनीय कार्य किया।

डॉ0 पाण्डेय ने कहा कि प्रदेश में कानून के राज के लिए अपराध मुक्त उत्तर प्रदेश के लिए योगी सरकार ने जो कदम उठाए उसके परिणाम स्वरूप अपराधों पर अंकुश लगा। उन्होंने कहा कि संगठित अपराध पर पूर्ण नियंत्रण तथा संगठित अपराध की कमर तोड़ने के लिए सरकार कृत संकल्प है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि औद्योगिक विकास तथा युवाओं के रोजगार के लिए कौशल विकास मिशन के तहत किये जा रहे कार्य तथा फरवरी माह में होने वाली इन्वेस्टर समिट प्रदेश के औद्योगिक विकास की दिशा में तथा युवाओं के रोजगार के लिए मील का पत्थर साबित होगी।