हमें प्रदेश को सर्वोत्म प्रदेश बनाना है – डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 26 जनवरी 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर जारी अपने संदेश में कहा। इस गणतंत्र दिवस के दिन हम सभी संकल्प लें कि भारत भूमि की प्रतिष्ठा पूरे विश्व में बढ़े। और हम विश्व के शिखर पर पहुॅचे हम इस दिशा में कदम बढाये हुए है। भारत अपने विचारों से विश्व को दिशा दे सकता है।

डाॅ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा प्रदेश सरकार मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में समाज के सभी वर्गों के हित तथा विकास के लिए अनेक महत्वपूर्ण योजनाओं एवं कार्यक्रमों को लागू करने का निर्णय लिया है। जनता की समस्याओं का निराकरण, स्वास्थ्य सुविधाओं का विकास, महिला सुरक्षा एवं सशक्तिकरण तथा पुलिस सुधार, किसानों के लिए फसल ़ऋणमोचन एवं सिंचाई के लिए मुफ्त पानी देते हुए समाज के सभी वर्गो का समग्र विकास कर रही है।

डाॅ0 पाण्डेय ने कहा जो राष्ट्र अपना गौरवशाली अतीत भूल जाता है वो समाप्त हो जाता हैं। उत्तर प्रदेश का अतीत में पहचान भगवान राम-कृष्ण-गौतमबुद्ध की जन्म स्थली से रही है। गंगा, यमुना, सरस्वती, सरीखी पवित्र नदियां यहां बहती है। सबसे उपजाऊ जमीन एवं मानव संसाधन उत्तर प्रदेश में ही है। हमें प्रदेश को सर्वोत्म प्रदेश बनाना है। गणतंत्र दिवस के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकानाएं देते हुए सभी को मंगलकामना की है।