Enter your keyword

post

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के दो दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे को लेकर प्रेस ब्रीफिंग

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के दो दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे को लेकर प्रेस ब्रीफिंग

लखनऊ 21 जनवरी 2021, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के दो दिवसीय उत्तर प्रदेश दौरे को लेकर पार्टी के प्रदेश महामंत्री श्री अश्वनी त्यागी द्वारा की गई प्रेस ब्रीफिंग के मुख्य विन्दु:-

  • भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जगत प्रकाश नड्डा जी का आज दो दिवसीय दौरा उत्तर प्रदेश में प्रारम्भ हुआ है।
  • संगठन को विस्तार देने के लिए तथा सभी वर्गों को भाजपा के साथ जोड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय जगत प्रकाश नड्डा जी देश में लगातार प्रवास कर रहे है। पूरे देश में प्रवास के तय कार्यक्रम के तहत उत्तर प्रदेश में उनका यह दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम है।
  • भारतीय जनता पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी अपने मंत्री मण्डल के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे।
  • पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी का एयरपोर्ट से पार्टी के राज्य मुख्यालय तक पार्टी के नेताओं व हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया है। इसके साथ ही लखनऊ के आमजन मानस द्वारा किये गये स्वागत के लिए पार्टी आभारी है।
  • प्रदेश मुख्यालय में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी का स्वागत व अभिनंदन पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मा. स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल के साथ सभी पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों, प्रदेश सरकार के मंत्रियों व कार्यकर्ताओं ने किया।
  • आज पहली बैठक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) माननीय बीएल संतोष जी ने प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ की।
  • पदाधिकारी बैठक में संगठनात्मक विषयों पर चर्चा करते हुए उन्होंने कोरोना काल में संगठन द्वारा किये गये सेवा कार्यो के लिए प्रदेश नेतृत्व को बधाई दी।
  • उन्होंने कहा कि करोडों लोगों के बीच आपने भोजन पैकट, चरण पादुका, राशन आदि का वितरण करके अन्त्योदय के संकल्प को धरातल पर उतारने का काम किया।
  • मा. बीएल संतोष जी ने उत्तर प्रदेश को विकास पथ पर आगे बढ़ाने के लिए संगठन व सरकार के मिलकर कार्य करने की प्रशंसा की।
  • उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ता बधाई के पात्र है जिनके अथक परिश्रम से संगठन व सरकार ने विकास का मॉडल प्रस्तुत किया है।
  • आज पार्टी के माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी के स्वागत व अभिनंदन में चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट से लेकर पूरे लखनऊ शहर में पूरे उत्साह के साथ स्वागत द्वार, होडिंग, बैनर, झण्डे लगाकर अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का गर्म-जोशी से स्वागत किया। जिससे प्रतीत हो रहा था कि पूरी जनता भारतीय जनता पार्टी के साथ दृढ़ता के साथ खड़ी है।
  • माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने प्रदेश सरकार मंत्री मण्डल के सदस्यों के साथ बैठक में कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व की केन्द्र सरकार व प्रदेश की योगी जी के नेतृत्व की भाजपा सरकार के समन्वय से गांव, गरीब, किसान सहित सभी वर्गो की आर्थिक व सामाजिक खुशहाली की पटकथा लिखी गई।
  • माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने बैठक में उत्तर प्रदेश में विकास के नये आयाम गढ़ने के लिए प्रदेश सरकार की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि योगी सरकार पं. दीनदयाल उपाध्याय के अन्त्योदय दर्शन को साकार रूप दे रही है।
  • माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने संगठन व सरकार के समन्वय से अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति की खुशहाली के लिए बधाई दी।
  • पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी ने प्रदेश सरकार के मंत्रियों के साथ बैठक की जिसमें उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) माननीय बीएल संतोष जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी श्री राधा मोहन सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री श्री अरूण सिंह, श्री दुष्यंत गौतम, प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह, उपमुख्यमंत्री श्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ0 दिनेश शर्मा, प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री सुनील बंसल, प्रदेश सह प्रभारी श्री सत्या कुमार, श्री सुनील ओझा, श्री संजीव चौरसिया, उपस्थित रहे।
    पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी कल दिनांक 22 जनवरी को राजधानी लखनऊ के चिनहट मण्डल में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इसके साथ ही कानपुर व अवध क्षेत्र के जिला अध्यक्षों तथा प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही सीएमएस गोमती विस्तार में बूथ अध्यक्षों से संवाद करेंगे तथा इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में प्रबुद्ध जनों के साथ आयोजित संवाद कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे।