लखनऊ 15 सितम्बर 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं के निराकरण के लिए कैबिनेट मंत्री श्री चेतन चौहान उपस्थित रहे। जनसहयोग केन्द्र पर आये हुए लोगो की समस्याओं को सुनकर संबंधित अधिकारियों को उसके निस्तारण के लिए आदेश दिये।

आज जन सहयोग केन्द्र पर लगभग 100 से अधिक समस्याएं आयी जिसके उचित निस्तारण के लिए सम्बन्धित जिलाधिकारियों एवं पुलिस अधीक्षकों को कार्यवाही हेतु निर्देश दिये गये है, कुछ मामले आपसी मत भेद, भाईयों व पडोसियों के बीच झगडे को लेकर होती है। ऐसी समस्याओं के सन्दर्भ में हम वहां के स्थानीय जनप्रतिनिधि विधायक एवं सांसद से भी बातचीत कर समस्या के निराकरण का प्रयास करते है।

पत्रकारों द्वारा बिजली की समस्या पर पूछे गए सवाल का जबाब देते हुए कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान ने कहा कि बिजली की समस्या ज्यादा से ज्यादा 15 दिन की समस्या है, जल्द ही ठीक हो जायेगी। लेकिन प्रदेश सरकार जनता को बिजली उपलब्ध कराने के लिए एनटीपीसी से बिजली खरीद रही है, सरकार के ऊपर मंहगी बिजली खरीदने का आरोप भी लग रहा है । लेकिन जनता को बिजली उपलब्ध कराना हमारी प्रतिबद्धता है। बिजली हमें मुहैया करानी है। अतः बिजली तो खरीदनी ही पडेगी। कई बार आवश्यक बिजली की आपूर्ति नहीं मिलने पर मंहगी बिजली भी खरीदनी पड़ती है।

मंत्री ने कहा हमारे जनप्रतिनिधि विधायक, सांसद एवं मत्रियों द्वारा किसी भी प्रकार के अपराधी को संरक्षण नहीं दिया जा रहा है। जो कि पहले की सरकारों में होता रहा है। हमारी सरकार में अपराधियों के खिलाफ कडी कार्यवाही हो रही है, एनकाउन्टर भी हो रहे है। मैं सरकार में मंत्री होने के नाते यह बताना चाहता हूं कि यह सरकार किसी भी अपराधी को संरक्षण नहीं दे रही है। आपराधिक घटना करने वाला दण्डित हो रहा है। अपराधी कितना भी बडा क्यों न हो कार्रवाई हो रही है।


मंत्री जी के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ0 राकेश त्रिपाठी तथा प्रदेश मंत्री अनूप गुप्ता जनसमस्याओं के निराकरण में जुटे रहे।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर दिनांक 16 सितम्बर को सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगे। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष डा0 राकेश त्रिवेदी एवं प्रदेश मंत्री धर्मवीर प्रजापति एवं कार्यालय सहायक आनंद पाण्डेय भी उपस्थित रहेंगे।