लखनऊ 28 नवम्बर 2018, प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ० दिनेश शर्मा ने आज कहा कि पहले अंग्रेजों ने बांटो और राज करो की नीति पर कार्य किया। अब सत्ता से बेदखल हो चुके सपा, बसपा और कांग्रेस जैसे दल समाज को जाति, धर्म में बांटकर फिर से सत्ता में काबिज होने की कोशिश कर रहे है। उन्होंने कहा कि मा0 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने समाज की विषमता को दूर करने के लिए कार्य किया है। मोदी-योगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार सबका साथ-सबका विकास की नीति पर काम करते हुए आमजन के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध होकर काम कर रही है। डॉ० शर्मा आज स्थानीय विश्वरैवया सभागार में भाजपा अनुसूचित मोर्चा की प्रदेश ईकाई द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि बैठक को संबोधित कर रहे थे।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ० दिनेश शर्मा ने सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में उपस्थित प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसा राजनीतिक दल है जिसने बाबा साहेब भीमराव आम्बेडकर, संत गाडगे के सिद्धांतो और विचारों का सम्मान करते हुए समाज से अगड़ा-पिछड़ा-ऊँचा-नीचा के भेदभाव को समाप्त कर समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा बाबा साहब भीमराव आम्बेडकर ने कहा था कि समाज का स्वर्णिम युग तब आयेगा जब देश के सर्वोच्च पदों पर दलित पिछड़े वर्ग के लोग बैठेगे। आज देश के सर्वोच्च पद पर अति दलित समाज के व्यक्ति और प्रधानमंत्री पद पर अति पिछड़ी जाति का व्यक्ति बैठकर पूरे देश के आमजन के कल्याण के लिए दिन-रात कार्य कर रहे है।

डॉ० शर्मा ने उपस्थित प्रतिनिधियों का आहवान करते हुए कहाकि वे अपने समाज को जागरूक करने में जुट जाये। उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग वोट बैंक की सियासत और सत्ता की लालच में समाज में बिखराव पैदा करने के लिए फिर से सक्रिय हो गये है। उन्होंने कहा कांग्रेस पर एक ही परिवार का वर्चस्व रहा तभी तो जगजीवन राम सहित तमाम कई अन्य सम्मानित व योग्य लोगों को कांग्रेस ने उचित सम्मान व स्थान नहीं दिया। सपा-बसपा भी कांग्रेस का दूसरा स्वरूप है जहां परिवारवाद और भ्रष्टाचार का बोलबाला है।

डॉ० शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में शुरू हुए स्वच्छता अभियान में सभी से अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आग्रह करने की अपील करते हुए कहा कि स्वच्छता का अभियान देश में बड़े आंदोलन का रूप बन चुका है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल साढ़े चार साल तक मोदी जी पर या भाजपा सरकार पर एक भी आरोप नहीं लगा पाये अब वे कह रहे है कि मोदी जी ने काम नहीं किया। डा0 शर्मा ने कहा आजादी के बाद दलितों, पिछड़ो, वंचितों, शोषितो, गरीबों व समाज के सभी वर्गो के उत्थान व कल्याण के लिए सबसे ज्यादा काम मा0 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने किया है। उन्होंने सामाजिक प्रतिनिधि बैठक में अपील की कि देश को विश्व में एक मजबूत राष्ट्र के रूप में पहचान दिलाने वाले माननीय नरेन्द्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए एकजुट होकर कार्य करना होगा।

सामाजिक प्रतिनिधि बैठक को अनुसूचित मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष सांसद कौशल किशोर, विधायक बंबालाल दिवाकर, लाल बहादुर जी, दिनेश चौधरी, धनंजय कनौजिया, जयमंगल कनौजिया, संजीव दिवाकर, भगवती सागर, राजेश दिवाकर, कार्यक्रम संयोजक रामचन्द्र कनौजिया, कार्यक्रम समन्वयक रामनरेश जी, महंत अशोक जी महराज सहित कई अन्य जनों ने संबोधित किया। इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं अनुसूचित मोर्चे के प्रभारी गोविन्द नारायण शुक्ला व सह प्रभारी ओम प्रकाश जी भी उपस्थित थे।