लखनऊ 09 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय पर जनसमस्याओं के निराकरण के लिए राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेन्द्र चौधरी उपस्थित रहे।
पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) भूपेन्द्र चौधरी ने कहा कि आज लगभग 100 शिकायती पत्र प्राप्त हुए, जिनके संदर्भ में सम्बन्धित अधिकारियों को फोन कर प्राथमिकता के आधार पर समस्या के निस्तारण के लिए कहा गया।


सरकार की छः महीने की उपलब्धियों पर पूछे गये सवाल का जबाव देते हुए श्री चौधरी ने कहा कि मा0 मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में हमारी सरकार ने छः माह में बहुत अच्छा कार्य किया है, कुछ क्षेत्रों में मा0 मुख्यमंत्री जी ने नेतृत्व में हमारी सरकार ने पूर्ववर्ती सरकारों के समय में उपेक्षित कार्यो को जो आवश्यक थे काफी तेजी पूरा करने का का कार्य किया है।

श्री चौधरी ने सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे तक जनसमस्याओं का निस्तारण किया। मा0 मंत्री जी के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष जसवंत सैनी एवं प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह जनसमस्याओं के निराकरण में जुटे रहे।
भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर कल दिनांक 10 अक्टूबर को सुबह 11 बजे से दोपहर 01 बजे कैबिनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए उपस्थित रहेंगे। साथ ही प्रदेश उपाध्यक्ष जसवंत सैनी एवं प्रदेश मंत्री कौशलेन्द्र सिंह एवं कार्यालय सहायक आनंद पाण्डेय भी उपस्थित रहेंगे।