लखनऊ 11 अक्टूबर 2017, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के शहीदों के गांवों को जोड़ने वाली सड़कों को ‘‘गौरव पथ’’ घोषित कर उसके निर्माण के निर्णय की भूरि-भूरि प्रशंसा की। श्री त्रिपाठी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी जी का यह निर्णय उनकी संवेदनशीलता व देश प्रेम का परिचायक है। सीमा पर शहीद होने वाले जवानों को श्रद्धांजलि व्यक्त करने के इस तरीके से शहीद के गांव वासी भी गौरवान्वित होंगे।

शहीद जवानों के गांव के समग्र विकास की योजनाएं बनाकर और उसे सुगम परिवहन से जोड़ने की घोषणा ने, न केवल शहीद के परिजनों के दुख पर मरहम लगाया है बल्कि सेना के मनोबल को भी बढाया है। ये गौरव पथ शहीद के गांव तक खुशहाली पहुॅचाने का मार्ग बनेंगे।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी के शासन काल में सेना के शहीद जवानों के परिजनों को मिलने वाली सुविधाओं में इजाफा किया गया था। वर्तमान मोदी सरकार में सेना के साथ-साथ पैरामिलिट्री फोर्स के जवानों की शहादत पर भी केन्द्र सरकार सम्मानजनक राशि देकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रही है। जवानों के प्रति सम्मान में भाजपा ने हमेशा प्रतिबद्धता दिखाई है।