भ्रष्टाचार की जुगलबंदी को प्रदेश की जनता नकारेगी।

लखनऊ 07 जनवरी 2019, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने पार्टी मुख्यालय पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि भ्रष्टचार की जुगलबंदी को प्रदेश की जनता चोर चोर मौसेरे भाई की संज्ञा से नवाजती है। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा बताए भ्रष्टाचारियों से उनकी क्या जुगलबंदी है। उन्होंने कहा कि भाजपा का गठबन्धन प्रदेश की सम्मानित जनता से है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की लोकप्रियता से डरे हुए लोग तथा अपनी सरकारों में जनधन की लूट करने वाले लोग आज गठबंधन कर सुशासन व विकास के खिलाफ मोर्चा बंदी कर रहे है। लेकिन अपने को दूध का धुला बताने वाले लोग सीबीआई द्वारा खनन घोटाले की सच्चाई बताने के बजाय जांच पर राजनैतिक बयानबाजी के पीछे छिपना चाहते है।

प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि अच्छा होता कि सपा अपनी सरकार कार्यकाल में हुए 1 लाख करोड़ के खनिज घोटाले का हिसाब सीबीआई को बताती, बजाय इसके दोनों दलों की संयुक्त बयानबाजी के पीछे छिपने की कोशिश कर रहे है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव को यह खुलासा करना चाहिए कि भ्रष्टाचारियों से आखिर उनकी क्या सन्धि है जिसके कारण खनिज घोटाले के आरोपियों के यहां सीबीआई के छापे से सपा-बसपा दोनों बौखालाई हुई है? उन्होंने कहा कि गुण्डा-गुण्डी के सम्बोधनों से एक दूसरे का अलंकरण करने वाले को पास-पास देख कर प्रदेश का आम आदमी यह सवाल अवश्य कर रहा है कि भ्रष्टाचार व अपराध को संरक्षण देने वाले दोनों दलों का यह मेल प्रदेश की जनता को धोखा देने के लिए है।

प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि खनिज घोटालों की जब पर्त दर पर्त असलियत सामने आएगी तो सपा-बसपा दोनों सरकारों के कार्यकालों में खनिज घोटालों के रूप में हुई जनधन की लूट का खुलासा होगा।