सरकार पीड़ित परिवार के साथ खडी

लखनऊ 06 दिसम्बर 2018, भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि आदरणीय योगी जी के सुशासन राज के विरूद्ध बुलन्दशहर की घटना एक साजिश थी। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि जिस तरह बुलन्दशहर प्रशासन ने तवलीके इल्तिजमा जो कि मुस्लिम समाज का एक बड़ा कार्यक्रम को सफलतापूर्वक व शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराया, यह अपने आप जिला प्रशासन की चुस्त-दुरूस्त कार्यशैली का प्रमाण है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि बुलन्दशहर की दुर्भाग्यपूर्ण दुःखद घटना के पीछे उन तत्वों की साजिश दृष्टिगोचर होती है जो बुलन्दशहर की शांति सुव्यवस्था को हिंसा में झोंक कर सरकार को बदनाम करना चाहते है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि एसआईटी की जांच से वास्तविकता सामने आएगी तथा घटना के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सरकार सख्त से सख्त कार्यवाही करेगी।

उन्‍होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री जी द्वारा पीड़ित परिवार के बच्चों के एजूकेशन लोन की अदायगी तथा बच्चों के शिक्षा खर्च की जिम्मेदारी लेकर अत्यन्त सराहनीय कार्य किया है। उन्होंने दुर्भाग्य पूर्ण घटना में मृत इस्पेक्टर स्व0 सुवोध सिंह की पत्नी को 50 लाख तथा पिता-माता को 10 लाख की आर्थिक मदद दी है। सरकार पीडित परिवार के साथ पूरी तरह खड़ी हुई। वहीं घटना की एसआईटी जांच से पूरे मामले की वास्तविकता सामने आएगी एवं षड़यन्त्रकर्ताओं के चेहरे उजागर होंगे।