Enter your keyword

post

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व की केंद्र सरकार की प्राथमिकता गरीब, मजदूर तथा किसान हैं – श्री स्वतंत्र देव सिंह

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व की केंद्र सरकार की प्राथमिकता गरीब, मजदूर तथा किसान हैं – श्री स्वतंत्र देव सिंह

लखनऊ 15 मई 2021, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने कोरोना काल में परिश्रमी किसानों के खाते में पीएम किसान योजना के तहत किसान सम्मान निधि पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त किया है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व की केंद्र सरकार की प्राथमिकता गरीब, मजदूर तथा किसान हैं। यही कारण है कि अंत्योदय पथ पर चलते हुए मोदी सरकार की प्रत्येक योजना तथा निर्णय मे गांव, गरीब, मजदूर, किसान की आर्थिक व सामाजिक उन्नति निहित है। विगत वर्ष 8 माह तक निशुल्क राशन की व्यवस्था तथा लॉकडाउन अवधि के दौरान माताओं-बहनों के जनधन खाते में 500 रुपए प्रतिमाह पहुंचा कर कोरोना संक्रमण काल में गरीब की रसोई की पूरी व्यवस्था की गई। इसके साथ ही समय पर किसान सम्मान निधि किसानों के खाते में पहुंचाकर किसानों की खुशहाली की प्रतिबद्धता के साथ सरकार आगे बढ़ी है।

श्री सिंह ने कहा की वैश्विक महामारी कोरोना काल में किसान सम्मान निधि की आठवीं किस्त के तहत 9.5 करोड़ किसानों के खाते में 19000 करोड़ रुपए पहुंचा कर किसानों को बड़ी राहत दी है। इसके साथ ही मई व जून के लिए गरीब, किसान, मजदूर सहित 80 करोड़ से अधिक जनसंख्या के लिए निशुल्क राशन की व्यवस्था करके मोदी सरकार ने यह संदेश दिया है कि परिस्थितियां चाहे जितनी विपरीत हो लेकिन सरकार गरीब, मजदूर, किसान को परेशान नहीं होने देगी।