Enter your keyword

post

राज्य मुख्यालय पर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर लखनऊ महानगर के पार्टी पदाधिकरियों व मण्डल अध्यक्षों की बैठक हुई

राज्य मुख्यालय पर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर लखनऊ महानगर के पार्टी पदाधिकरियों व मण्डल अध्यक्षों की बैठक हुई

लखनऊ 10 मार्च 2021, भारतीय जनता पार्टी की 15 मार्च को राजधानी लखनऊ में होने वाले वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर तैयारियां तेज हो गई है। इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान, गोमतीनगर में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है। आज पार्टी के राज्य मुख्यालय पर प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर लखनऊ महानगर के पार्टी पदाधिकरियों व मण्डल अध्यक्षों की बैठक हुई।

प्रदेश महामंत्री व सदस्य विधान परिषद श्री अश्वनी त्यागी, प्रदेश महामंत्री व सदस्य विधान परिषद श्री गोविन्द नारायण शुक्ला, प्रदेश महामंत्री व अवध क्षेत्र के प्रभारी श्री अमर पाल मौर्य, अवध क्षेत्र के अध्यक्ष श्री शेष नारायण मिश्र, महानगर अध्यक्ष श्री मुकेश शर्मा की उपस्थिति में आज पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारियों को लेकर व्यापक चर्चा व विचार विमर्श हुआ। बैठक में कार्यसमिति की बैठक को लेकर पूरे शहर में पार्टी के झण्डे, बैनर लगाने के साथ-साथ सजावट करने का निर्णय लिया गया। साथ ही कार्यसमिति के बैठक स्थल की बाहर व अन्दर की व्यवस्थायें, मंच सज्जा, पंजीकरण, आवास, भोजन, मीडिया सहित अन्य तैयारियों पर चर्चा कर पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के मध्य कार्य विभाजन करते हुए उन्हें अलग-अलग दायित्व सौंपे गये।

उल्लेखनीय है कि भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 15 मार्च को लखनऊ में होगी। प्रदेश अध्यक्ष श्री स्वतंत्र देव सिंह जी की अध्यक्षता में होने वाली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह जी करेंगे जबकि समापन मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी करेंगे।