भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पटना में दिये गए बयान पर जोरदार हमला बोला है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ० मनोज मिश्र ने कहा कि प्रदेश में अमन चैन व विकास का वातावरण है जो अखिलेश को दिखाई नही दे रहा है। अखिलेश यादव अभी तक मुख्यमंत्री के भ्रम से बाहर नही निकले है। उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार सभी वर्गो के लिए सभी दिशाओं में काम कर रही है।

डॉ० मिश्र ने कहा कि अखिलेश स्वयं अक्षम व दिशाहीन मुख्यमंत्री थे। अखिलेश राज में दंगो की बाढ़ आ गई थी। मुजफ्फर नगर का दंगा लोगो को आज तक याद है। युवाओं की भर्तियों में व्यापक भ्रष्टाचार हुआ था। जातिवाद अपने चरम पर था। भाई भतीजावाद व क्षेत्रवाद ने प्रदेश का विकास निगल लिया था। युवाओं के साथ भर्तियों में धोखा हुआ था। सभी बोर्ड और आयोग भर्ती के नाम पर जातिवाद, भाई भतीजावाद व भ्रष्टाचार का नंगा खेल खेल रहे थे। क्या अखिलेश का वो शासन अच्छा था?

डॉ० मिश्र ने कहा कि योगी सरकार की छवि साफ सुथरी है। अखिलेश जी को आरोप लगाने से पहले अपने गिरेवान में झांक लेना चाहिए। योगी जी की सरकार ने किसानों का कर्ज माफ किया, युवाओ के लिए पारदर्शी व निष्पक्ष भर्तियां होने लगी। बदमाश प्रदेश छोडकर या तो भाग रहे है या जेल में हैं। प्रदेश कानून का राज है।