राष्ट्रीय महामंत्री डॉ0 अनिल जैन जी के पिता जी की प्रथम पुण्यतिथि पर पीडी जैन इण्टर कालेज फिरोजाबाद में आयोजित सेवा उत्सव समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह, प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, संघ के सह कार्यवाहक डॉ0 कृष्णगोपाल, संघ के अखिल भारतीय सेवा प्रमुख प्रेम चन्द्र जी तथा इस अवसर पर प्रदेश सरकार के कई मंत्री उपस्थित रहे।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने फिरोजाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन के पिता की पहली पुण्यतिथि पर हॉस्पिटल के शिलान्यास के सेवा उत्सव में कहा कि भाजपा का कश्मीर से कन्याकुमारी तक फतह का सपना पूरा हो रहा है। गुजरात और हिमाचल की जीत इस विजय यात्रा का हिस्सा है।

श्री शाह ने कहा कि गुरुवार को संसद में मुस्लिम महिलाओं के हित में हमारी सरकार ने जो क्रांतिकारी कदम उठाया है, वह अभूतपूर्व है हमने आजाद भारत में तीन तलाक को कानूनी तौर पर बनाने के साथ-साथ आपराधिक धारा में भी जोड़ा है। कल का दिन ऐतिहासिक दिन के रूप में याद किया जायेगा।

श्री शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की पिछली सरकार प्रदेश के विकास मे साथ नहीं दे रही थी। यूपी में हम विकास चाहते थे, तब की सरकार ने साथ नहीं दिया। अब योगी सरकार विकास गाथा लिख रही है। मोदी और योगी की जोड़ी यूपी को आदर्श शासन दे रही है। योगी सरकार अच्छा काम कर रही है।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने डॉ0 अनिल जैन के द्वारा किये जा रहे सेवा उत्सव के माध्यम से दिव्यांगों को ट्राईसाइकिल और उपकरणों के वितरण एवं के एस चैरिटेबल अस्पताल के शिलान्यास पर बधाई देते हुए उनकी सराहना की।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मोदी और शाह की जोड़ी के नेतृत्व में बीजेपी की विजय यात्रा जारी है। गुजरात और हिमाचल जीतने के बाद अमित शाह पहली बार उत्तर प्रदेश में आए हैं। दुनिया शाह की नेतृत्व और रणनीतिक क्षमता पर रिसर्च कर रही है।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह, अनुप्रिया पटेल, समेत उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश राणा, रीता बहुगुणा जोशी, चेतन चौहान, ब्रजेश पाठक, आशुतोष टंडन, राजेश अग्रवाल, मन्नू कोरी, एसपी सिंह बघेल भी मौजूद रहे। अनुसूचित जाति आयोग के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 रामशंकर कठेरिया, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह, विनोद सोनकर सांसद कौशाम्बी, फिरोजाबाद के विधायक मनीष असीजा और महापौर नूतन राठौर, जसपाल गुर्जर, महेंद्र सिंह, समेत उत्तर प्रदेश, हरियाणा और उत्तराखंड के कई नेताओं ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।