भाजपा सरकार में जनता सर्वोपरि, जातिवाद, वंशवाद, भ्रष्टाचार को कोई स्थान नहीं – डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय

लखनऊ 01 अप्रैल 2018, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने आज फतेहपुर में योगी सरकार के एक वर्ष पूरा होने के अवसर पर एक साल बेमिसाल कार्यक्रम को सम्बोधित करते कहा कि 2019 का चुनाव में भारतीय जनता पार्टी पुनः भारी जीत तथा देश के प्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी भारत का नेतृत्व करेंगे। जनता ने मन बना लिया है कोई गठजोड़ टिकने वाला नहीं है। श्री पाण्डेय ने कहा कि पूर्व की राजनाथ सिंह, कल्याण सिंह, की सरकारों की तुलना करते हुए कहा कि माया मुलायम, अखिलेश कहीं भी टिकने वाले नहीं है। उत्तर प्रदेश में व्यापार, रोजगार के अवसर बढने वाले है, पारदर्शी व्यवस्था को हम समर्थक हैं भ्रष्टाचारी जेल में होगेे। किसी से बदले की भावना से कार्यवाही नहीं होगी। श्री पाण्डेय ने कहा कि हमारी सरकार में जनता सर्वोपरि है, जातिवाद, वंशवाद, भष्टाचार का कोई स्थान नहीं।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ० महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि आज सभी दल भाजपा को रोकने के लिए गठबंधन बना रहे है, ऐसे में हमारे कार्यकर्ता तथा उ0प्र0 की जनता उनकों मुहॅतोड़ जबाब देंगी। उन्होंने कहा बहिन जी ने अखिलेश यादव को राजनीतिक रूप से अपरिपक्व कहा और स्वयं को परिपक्व भी घोषित कर दिया है। अब सपा मुखिया अपनी समझदार बुआ के साथ रहकर कुछ समझदारी भी सीख ही लेंगे जो टिकटों की खरीद फरोख्त से वोटों के सौंदे का गणित समझा देगी। राजनीति के विविध रंग है, कल तक गेस्ट हाउस कांड को दलित अस्मिता पर हमला कहने वाली बसपा सुप्रीमों ने सपा सुप्रीमों को उस घटना के लिए दोषी नहीं माना अब हो सकता है कि बबुआ के कहने पर बबुआ के पिता जी को गेस्ट हाउस कांड के लिए क्षमा कर दें।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ० पाण्डेय ने कहा कि सपा-बसपा ने गरीब, दलित व पिछड़ो को छला। जातिवादी व अवसरवादी दलों ने दलितों को आज तक केवल वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। सबके उत्थान व सम्मान का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व भाजपा की सरकारें कर रही है। बाबा साहेब अम्बेडकर से जुड़े स्थलों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित करने का कार्य केन्द्र की सरकार व प्रधानमंत्री कर रहे है तथा गरीब पिछडे, दलित किसान सभी राष्ट्र के विकास की मुख्य धारा में शामिल हो इसके लिए अहर्निश कार्य कर रहे है। प्रदेश सरकार विकास में किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगी। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कुछ षडयन्तकारी लोग वोट की राजनीति के लिए महापुरूषों की मूर्तियों तोड़ने जैसी अत्यतंत्र निन्दनीय कुत्सित हरकतों पर उतर आये है। लेकिन ऐसे तत्वों को बेनकाब कर सरकार उनको कड़े से कडे दण्ड देगी।

मंडपम् गेस्ट हाउस में उन्होने कहा कि सेक्टर प्रवासी, सेक्टर संयोजकों, मण्डल अध्यक्षों की बैठक को सम्बोधित किया। बैठक की अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष मानेवन्द्र सिंह ने किया व संचालन जिलाध्यक्ष दिनेश बाजपेयी ने किया वहीं मंच पर क्षेत्रीय महामंत्री संगठन ओम प्रकाश श्रीवास्तव, जिला प्रभारी हनुमान मिश्रा, राज्यमंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह बिंदीक विधायक, करण सिंह पाल विधायक फतेहपुर, विक्रम सिंह राणा विधायक, केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रही।