उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज अपने सरकारी आवास पर लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को इन पर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी जनता के प्रति संवेदनशील बनें तथा उनकी समस्याओं के समाधान के लिए तत्परता से काम करें।
इटावा से आयीं सुश्री नूरजहां ने अपनी जमीन पर हुए अवैध कब्जे की जानकारी देते हुए मदद का अनुरोध किया। सुल्तानपुर के श्री आमोद कुमार ने पिछले तीन साल से लापता हुए भाई को तलाशने का निवेदन किया। चित्रकूट से आए दिव्यांग श्री कैलाश व सुश्री रामकली ने अन्त्योदय कार्ड बनवाने का अनुरोध किया, जिसपर मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को तत्काल दूरभाष पर निर्देश दिए। मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी ने कार्रवाई करते हुए अवगत कराया कि प्रार्थी का अन्त्योदय कार्ड जारी कर दिया गया है। लखनऊ निवासी श्री अभिनव रस्तोगी ने अपने पिता के हृदय के इलाज हेतु आर्थिक सहायता की मांग की। मुख्यमंत्री जी ने सभी मामलों में त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।
इसके अलावा भी बड़ी संख्या में लोगों ने मुख्यमंत्री जी को अपनी समस्याओं से अवगत कराया। उन्होंने जनता की परेशानियों को ध्यानपूर्वक सुना और अधिकारियों को इस सम्बन्ध में आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए।