सदस्यता के माध्यम से भाजपा समाज के सभी वर्गों को सदस्य बनाएगी

भाजपा का विशेष सदस्यता अभियान 5, 6 व 7 अक्टूबर को।

भारतीय जनता पार्टी पॉंच अक्टूबर से तीन दिन का विशेष सदस्यता के लिए प्रदेश भर में अभियान चलायेगी। विशेष सदस्यता अभियान के तहत पार्टी कार्यकर्ता 5, 6 व 7 अक्टूबर को प्रत्येक बूथ पर कम से कम 50 नए सदस्य बनाने के काम में जुटेगें। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विशेष सदस्यता अभियान के प्रमुख डॉ० राकेश त्रिवेदी ने बताया कि सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए पार्टी के केन्द्रीय पदाधिकारियों से लेकर बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता व सांसद, विधायक, सभासद एवं सभी जनप्रतिनिधि बूथों पर जाकर नए सदस्य बनायेंगे। सदस्यता अभियान के तहत युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अनुसूचित मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा सहित सभी प्रकोष्ठ विभाग और प्रकल्प के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी जिला स्तर पर लक्ष्य निधारित कर नए लोंगो को भाजपा का सदस्य बनाने के काम में जुटेगें। पार्टी में विशेष सदस्यता अभियान के तहत नए सदस्य बनने के लिए टोल फ्री नम्बर 18002661001 जारी किया है। डॉ० त्रिवेदी ने बताया है कि टोल फ्री नम्बर मिलाकर कोई भी व्यक्ति भाजपा का सदस्य बन सकता है।

प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ० राकेश त्रिवेदी ने बताया कि सदस्यता के साथ-साथ मतदाता सूची पुर्नीक्षण, बूथ समिति का गठन का कार्य भी इसी अभियान में होगा। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं का आवाह्न किया है कि केन्द्र की मोदी व प्रदेश की योगी सरकार द्वारा लोककल्याण के लिए शुरू की गई योजनाओं के लाभार्थियों से सीधा सम्पर्क संवाद स्थापित करें। मोदी योगी सरकारों द्वारा जनकल्याण के लिए किये गए कार्यो से आमजन में भाजपा के प्रति विश्वास बढ़ा है। ऐसे में हम सब कार्यकर्ताओं का यह दायित्व बनता है कि समाज के जाति वर्ग के लोंगो से सम्पर्क कर उन्हें भाजपा सरकारों द्वारा किये जा रहे लोककल्याण के कार्यो की जानकारी देते हुए उन्हें पार्टी का सदस्य बनाने का काम करें।

डॉ० त्रिवेदी ने बताया कि प्रदेश मंत्री देवेन्द्र चौधरी, अरविन्द भारती को पश्चिम व ब्रज क्षेत्र, प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह, यमुना प्रसाद चर्तुवेदी को गोरखपुर कानपुर एवं प्रदेश मंत्री शंकर गिरि, गंगा सागर दुबे को अवध एवं काशी क्षेत्र का सदस्यता प्रभारी बनाया गया है। दुर्गा राय को गोरखपुर, त्रयम्बक त्रिपाठी अवध, नागेन्द्र रघुवंशी काशी, हनुमान प्रसाद मिश्रा कानपुर, प्रमोद गुप्ता ब्रज, संजीव गोयल को पश्चिम क्षेत्र का सदस्यता प्रमुख बनाया गया है। साथ ही प्रदेश की समन्वय टीम भी इस कार्य में लगाई गई है।