Enter your keyword

post

भारतीय जनता पार्टी द्वारा गुरुवार को राजधानी लखनऊ के अटल कन्वेंशन सेंटर में एक भारत-श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम का पोस्टर  लांच किया

भारतीय जनता पार्टी द्वारा गुरुवार को राजधानी लखनऊ के अटल कन्वेंशन सेंटर में एक भारत-श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम का पोस्टर लांच किया

लखनऊ 23 फरवरी 2023। भारतीय जनता पार्टी द्वारा गुरुवार को राजधानी लखनऊ के अटल कन्वेंशन सेंटर में एक भारत-श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम का पोस्टर राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री श्री शिव प्रकाश जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्री राधा मोहन सिंह जी, प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेंद्र सिंह चौधरी व प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री धर्मपाल सिंह तथा कार्यक्रम संयोजक व प्रदेश मंत्री श्री सुभाष यदुवंश द्वारा लांच किया।

कार्यक्रम के संयोजक प्रदेश मंत्री तथा विधान परिषद सदस्य श्री सुभाष यदुवंश ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सोच है कि देश के विभिन्न प्रदेशों के नागरिकों के बीच एकता और सांस्कृतिक मिलाप की भावना जागृत रहे। इसके तहत एक भारत-श्रेष्ठ भारत के विचार को आगे बढ़ाते हुए भारत के सभी प्रदेशों के स्थापना दिवस का उत्सव मनाना, रीति रिवाजों को जानना और इसके लिए एक भारत-श्रेष्ठ भारत कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है ।

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी द्वारा 25 फरवरी को पारस इन गेस्ट हाउस सर्वाेदय नगर, इंद्रानगर लखनऊ में त्रिपुरा, मणिपुर, मेघालय, मिजोरम राज्यों के स्थापना दिवस का आयोजन किया जा रहा है। कार्यक्रम का उद्देश्य स्थापना दिवस का उत्सव मनाना, रीति रिवाजों और विकास परियोजनाओं से संबंधित कार्यक्रम, प्रभावशाली मतदाताओं से संपर्क और उनका अभिनंदन करना आदि है।