post

भारतीय जनता पार्टी महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के अभिभाषण पर प्रदेश के 27634 शक्ति केन्द्रों पर संगोष्ठियां आयोजित करेगी

भारतीय जनता पार्टी महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के अभिभाषण पर प्रदेश के 27634 शक्ति केन्द्रों पर संगोष्ठियां आयोजित करेगी

लखनऊ 27 फरवरी 2023। भारतीय जनता पार्टी महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के अभिभाषण पर प्रदेश के 27634 शक्ति केन्द्रों पर संगोष्ठियां आयोजित करेगी। प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी जी एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री धर्मपाल सिंह जी ने वर्चुअल प्लेटफार्म पर आयोजित बैठक में आगामी माह में होने वाली शक्ति केन्द्र संगोष्ठियों की तैयारियों को अंतिम रूप दिया। बैठक में शक्ति केन्द्र संगोष्ठी टोली के प्रदेश प्रमुख प्रदेश उपाध्यक्ष श्री सलिल विश्नोई, प्रदेश महामंत्री श्रीमती प्रियंका रावत, प्रदेश मंत्री श्री संजय राय सहित क्षेत्रीय अध्यक्ष, क्षेत्रीय प्रभारी   जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, क्षेत्र व जिला की संगोष्ठी टोली के सदस्य सम्मिलित हुए।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी ने संसद में अपने सारगर्भित अभिभाषण में गरीब कल्याण, मजबूत अर्थव्यवस्था, विकसित भारत का विजन, आजादी के 75 वर्षों के अमृतकाल में देश की प्राथमिकता, समस्याओं के स्थाई समाधान के सफल प्रयास तथा वैश्विक क्षितिज पर आर्थिक-सामरिक शक्ति सम्पन्न व सर्वस्वीकार्यता के साथ भारत उदय से वैभवशाली व आत्मनिर्भर राष्ट्र का दर्शन होता है। भाजपा महामहिम राष्ट्रपति महोदया के अभिभाषण को लेकर शक्ति केन्द्रों पर संवाद करेगी और आत्मनिर्भर राष्ट्रनिर्माण के संकल्प की पूर्णता के लिए सभी की सहभागिता पर चर्चा करेगी।
प्रदेश महामंत्री (संगठन) श्री धर्मपाल सिंह ने बैठक में कहा कि होली के त्यौहार के पश्चात पार्टी महामहिम राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के अभिभाषण पर प्रदेश के 27634 शक्ति केन्द्रों पर संगोष्ठियां आयोजित करेगी। उन्होंने कहा कि सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष व सदस्य, क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष व सदस्य, आयोग, निगम, बोर्ड के अध्यक्ष व सदस्य तथा सभी जनप्रतिनिधि, पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ शक्ति केन्द्र संगोष्ठियों के माध्यम से अभिभाषण पर स्थानीय नागरिकों के बीच संवाद व चर्चा करेंगे। महामहिम राष्ट्रपति महोदया के अभिभाषण के सभी विषय आमजन के बीच पहुंचाने के ध्येय के साथ काम करना है। आगामी दिनों में क्षेत्र, जिला व मण्डल स्तर पर संगोष्ठियों की तैयारियों के लिए बैठकें भी आयोजित की जायेंगी।